कोरियाछत्तीसगढ़बिलासपुर

बैकुंठपुर : सेंट्रल बैंक में खिडक़ी तोडक़र घुसे चोर

बैकुंठपुर : कोरिया जिले की नगर पंचायत नई लेदरी स्थित सेंट्रल बैंक में चोरों ने चोरी का असफल प्रवास किया। बैंक अधिकारियों की सूचना पर पुलिस पहुंची और जांच में जुट गई है परन्तु अभी तक ये किसने किया इसका पता नही चल सका है मिली जानकारी के अनुसार बुधवार की रात नई लेदरी नगर पंचायत के जीएम आफिस के बगल से स्थित सेंट्रल बैंक में चोरों ने धावा बोला। रात के अंधेरे में चोरों ने लॉकर से लगी खिडक़ी में लगी लोहे की ग्रिल तोड़ डाली, वे अंदर भी घुसे पर उनके मंसूबो पर पानी फिर गया।

जीएम आफिस के बगल से स्थित सेंट्रल बैंक में चोरों ने धावा बोला

चोर खिडक़ी तोड़ कर और आगे नही बढ़ पाए और उनके चोरी का प्रयास विफल हो गया। सुबह जब बैंकिंग स्टाफ पहुंचा तो उन्हें लॉकर से लगी खिडक़ी टूटी दिखी पर लॉकर तक चोरों के नही पहुंचने की बात सामने आई। तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुचं कर घटना का मुआयना किया और तफ्तीश में जुट गई। बताया जा रहा है ये काम चोरों ने पूरी रेकी करने के बाद किया है। वो ये जानते थे कि बैंक का लॉकर कहाँ है और उस तक कैसे पहुंचा जा सकता है।

2) बिलासपुर : कार में हुई उठाईगिरी, जाच में जुटी पुलिस

बिलासपुर : बिलासपुर जिले के सकरी में कार में हुई उठाईगिरी की घटना प्रकाश में आई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार 34 हजार नकदी समेत दस्तावेज भी चोरी हो गया है। बताया जाता है कि खरसिया निवासी गोपाल गुप्ता अपनी बहू को छोडऩे कवर्धा जा रहे थे नास्ता करने के लिए सकरी चौक स्थित होटल में रुके जहाँ गाड़ी को लॉक करना भूल गए ।

34 हजार नकदी समेत दस्तावेज भी चोरी हो गया है

इसी बीच एक लडक़ा गाड़ी से बेग उठाकर भाग निकला।बेग में 14000 हजार नकद,बेग के अंदर पर्स में 20 हजार नकद और दो एटीएम,क्रेडिट कार्ड,पासबुक सहित दस्तावेज थे।प्रार्थी ने मामले की रिपोर्ट सकरी थाने में दर्ज करा दी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button