बलरामपुर : नहीं मिली फिरौती तो मासूम की कर दी पड़ोसी ने हत्या

बलरामपुर : जिले के रामनुजगंज थाना क्षेत्र के कनकपुर से सटे जंगलों में एक मासूम की लाश मिलने से हडक़ंप मच गई। मौके पर पहुंची पुलिस की टीम से मिली जानकारी के अनुसार मृतक मासूम का नाम इजहान है जो 4 सितंबर को अपहृत कर लिया था। पुलिस ने बताया कि मासूम इजहान का अपहरण उसके पड़ोसियों ने ही किया था।

जंगलों में एक मासूम की लाश मिलने से हडक़ंप मच गई

जिसके बाद वे फिरौती की मांग करने लगे। फिरौती नहीं मिलने के कारण आरोपियों ने उसकी हत्या कर लाश जंगल में फेंक दी। आरोपियों में साहिल बाई, राजाखान तथा उसके अन्य साथियों को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

2 ) बीजापुर : अनियंत्रित होकर ई-रिक्शा पलटा, महिला चालक की मौत

बीजापुर : आवापल्ली थाना के सामने बीती शाम मुख्य सडक़ पर ई-रिक्शा अनियंत्रित होकर पलटने से चालक महिला की मौत हो गई। ई-रिक्शा अनियंत्रित होकर पलट गया था। जिसके बाद महिल चालक को नाजुक हालात में बीजापुर रेफर किया गया था। जिसमें ई-रिक्शा चालक महिला की जिला हॉस्पिटल पहुंचने से पहले मौत हो गई है।

ये खबर भई पढ़ें – बीजापुर : अज्ञात व्यक्ति के शव मिलने से इलाके में पसरा सन्नाटा

बातया जा रहा है कि आवापल्ली थाने के सामने एक ई-रिक्शा अचानक से अनियंत्रित होकर डामरीकृत सडक़ पर पलट गया। जिसमें ई-रिक्शा चालक अनुसुईया मुश्की (18) गंभीर रूप से घायल हो गई थी। प्राथमिक उपचार के लिए आवापल्ली हॉस्पिटल ले जाया गया था जहां से डॉक्टर्स ने नाजुक हालात में अनुसुइया को जिला हॉस्पिटल बीजापुर रेफर कर दिया गया था,परिजनों के मुताबिक अनुसुइया की जिला हॉस्पिटल पहुँचने से पहले धारावारम के आस पास मौत हो गई।

ये खबर भी पढ़ें – बीजापुर : पुलिस ने किया नक्सली कैम्प ध्वस्त हथियार बरामद

श्रम अधिकारी तेजस ने कहा कि अनुसुइया मुस्की की मौत बहुत दुखद है, 2 महीने के प्रशिक्षण के बाद ही ई-रिक्शा का वितरण किया गया था। अब तक 20 ई-रिक्शा बीजापुर में बांटे गए हैं। ई-रिक्शा में सुरक्षा के लिहाज से बहुत ज्यादा सावधानियां तो नहीं हैं मगर 1 घंटे में 7 किलोमीटर की दूरी ई-रिक्शा तय करता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *