छत्तीसगढ़रायपुर

भूपेश बघेल आज मना रहे हैं अपना जन्मदिन, अपने बड़े भाई टीएस बाबा से लीए आशीर्वाद

रायपुर । छत्‍तीसगढ़ के लोकप्रिय मुख्‍यमंत्री भूपेश का आज 63वां जन्‍मदिन है।इस खास मौके पर मंत्री सहित कांग्रेस नेताओं और समर्थक ने उन्‍हें बधाई व शुभकामनाएं दे रहे हैं। भेंट-मुलाकात कार्यक्रम के तहत् युवाओं के साथ अंबिकापुर पहुंचे मुख्‍यमंत्री बघेल का जन्मदिन बड़े ही धूमधाम से मनाया गया। दरअसल, सीएम भूपेश बघेल युवाओं से संवाद करने के लिए अंबिकापुर पहुंचे थे।

इस दौरान उपमुख्यमंत्री टीएस सिंहदेव मौजूद थे। 23 अगस्त को भूपेश बघेल का जन्मदिन है। जन्मदिन से पहले युवाओं ने मंच पर उनसे केक काटने की अपील की।युवाओं की अपील पर सीएम भूपेश बघेल ने केक काटकर टीएस सिंहदेव को खिलाया। इसके बाद टीएस सिंहदेव ने भी सीएम भूपेश बघेल को केक खिलाया। जिसके बाद सीएम भूपेश बघेल ने टीएस सिंहदेव के पैर छूए।

बता दें कि हाल ही में दोनों नेताओं को लेकर मतभेद की खबरें आईं थी। हालांकि टीएस सिंहदेव और भूपेश बघेल ने मतभेद की खबरों का खंडन किया था।कार्यक्रम के बाद मीडिया से चर्चा करते हुए सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि उपमुख्यमंत्री टीएस सिंहदेव हमारे बड़े भाई हैं। उन्होंने कहा कि हम लोगों के बीच शुरु से ही अच्छी कैमिस्ट्री है। वे मेरे बड़े भईया हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button