‘भारत माता की जय’ के उद्घोष से नाराज हुए भाजपा विधायक के पति, छात्रों से ज्ञापन तक लेने से कर दिया इंकार, देशभक्ति का सर्टिफिकेट इसी पार्टी के लोग बांटते हैं

अपना फायदा है तो नारे अच्छे, दूसरा लगाए तो कानों में चुभते हैं ?

Ganjbasoda/विदिशा: गंजबासौदा की विधायक लीना जैन (MLA Leena Jain) के पति विवादों में आ गए हैं । उनपर एक छात्र संगठन ने गंभीर आरोप लगाते हुए, सवाल उठाए हैं । भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party ) जिसके लोग, दूसरों को देशभक्ति का सर्टिफिकेट बांटते हैं, उनके पास देशद्रोही (terrorist)और देशभक्ति (Patriotism) की समीक्षा के लिए नेताओं की लंबी-लंबी कतारें हैं, लेकिन दूसरों के घर के सामने और मोहल्लों में इस तरह के नारे लगाने वालों को शायद अपने घर के सामने ये नारे पसंद नहीं आते, फिर चाहे वे इस पार्टी के विधायक ही क्यों न हों ।

ये खबर भी पढ़ें – मोदी के साथ फोटो छपी, पर अपना घर ढूंढ रही है महिला

विधायक लीना जैन (MLA Leena Jain)के पति को रास नहीं आए नारे

Ganjbasoda maa sarswati chhatra sangh sanjay jain tappu mla leena Jain 2

दरअसल पूरा मामला मध्यप्रदेश के विदिशा जिले की गंजबासौदा तहसील का है, जहां विधायक लीना जैन (MLA Leena Jain)के कार्यालय पर एक अराजनैतिक एवं राष्ट्र के प्रति अपने विचारधारा रखना वाला संगठन माँ सरस्वती छात्र संघ (Maa Saraswati Students Association), जिसे खुद पूर्व में विधयिका महोदया द्वारा आमंत्रण दिया था । उनसे सौजन्य भेंट कर छात्रहितों मै अपनी बात रखने पहुंचा था । उस वक्त विधयिका महोदया के उपस्थित नहीं थीं ।

अराजनैतिक संगठन ने लगाए भारत माता की जय के नारे

Ganjbasoda maa sarswati chhatra sangh 3

स्थानीय स्तर पर लगातार छात्रों के लिए काम करने वाले छात्र माँ सरस्वती छात्र संघ के सदस्य जहां भी जाते हैं, भारत माता और युवा शक्ति का उद्घोष करते हैं । लेकिन छात्र संघ पदाधिकारियों ने बताया कि जब ये विधायक लीना जैन (MLA Leena Jain) के घर के सामने नारे लगाने लगे, तो विधायक मैडम के पति एवं प्रतिनिधि के रूप मै उपस्थित संजय जैन (टप्पू) (Sanjay Jain-Tappu)को ये सब रास नहीं आया । वे भारत माता के उद्घोष से इतने नाराज हो गए कि उन्होने छात्र संघ के पदाधिकारियों के साथ अभद्रता की । इसके साथ ही ज्ञापन लेने से भी इंकार कर दिया ।

गंजबासौदा की ये खबर भी पढ़ें -मनरेगा में जे सी बी मशीनों से हो रहा है गौ शाला का निर्माण कार्य , सरपंच सचिव ने मजदूरों के मुंह से छीना निवाला

अपना फायदा है तो नारे अच्छे, दूसरा लगाए तो कानों में चुभते हैं ?

Ganjbasoda maa sarswati chhatra sangh sanjay jain tappu mla leena Jain

छात्र संघ ने आरोप लगाते हुए विधायक पति से पूछा कि एक जिम्मेदार पद पर बैठकर राष्ट्र विरोधी मानसिकता का परिचय आप ने दिया है । जो बहुत ही निंदनीय है छात्र संघ की मांग है कि इस राष्ट्रद्रोह के श्रेणी मै आने बाले अपराध के लिए आप जनता से माफी मांगे । अन्यथा माँ सरस्वती छात्र संघ आप को हर मोर्चे पर आप को अपना आईन दिखाने का फैसला करता है । उन्होने कहा कि पश्चिम बंगाल में ममता बैनर्जी को जय श्री राम से आपत्ति है । तो हमारे गंजबासौदा में विधायिका (पति) प्रतिनिधि जी को भारत माता और युवा शक्ति बोलने पर आपत्ति है। एक देश में दो तरह का रवैया ठीक नहीं है ।

Ganjbasoda maa sarswati chhatra sangh

Live – लोकसभा की कार्यवाही (23 मार्च 2021)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button