छत्तीसगढ़रायपुर

रायपुर लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुटा BJP

रायपुर. 

  • लोकसभा चुनाव को लेकर विजय लक्ष्य यात्रा के तहत भाजपा युवा मोर्चा की एकात्म परिसर में बैठक चल रही है. बैठक में लक्ष्य हमारा, मोदी दोबारा के तहत एक बार फिर रायपुर लोकसभा चुनाव की तैयारी शुरु हो गई है.
  • इस बैठक में प्रदेश अध्यक्ष विजय शर्मा सहित पदाधिकारी मौजूद हैं. इससे पहले भी बस्तर, राजनांदगांव और दुर्ग लोकसभा की बैठक हो चुकी है. इस बैठक का समापन 28 फरवरी को बिलासपुर लोकसभा में होगा.
  • भाजयुमो के कोषाध्यक्ष कोमल गर्ग ने कहा कि भाजयुमो विजय लक्ष्य यात्रा को लेकर युवाओं के बीच में जा रही है. छग की 11 लोकसभा सीटों पर लोकसभा स्तरीय बैठक हमारी जिले की कार्यसमिति बूथ के कार्यकर्ताओं द्वारा बातचीत कर की जा रही है. युवा मोर्चा संकल्प को लेकर कि पीएम नरेंद्र मोदी की आवश्यकता देश को दोबारा है. मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनना चाहिए.
  • उन्होंने कहा कि छग के पिछले चुनाव में 11 में से 10 सीटों का योगदान दिया था, तो इस लक्ष्य को लेकर युवा मोर्चा काम कर रही है,और 11 कि 11 सीट मोदी जी को समर्पित करेगी. युवा मोर्चा इसके लिए काम भी कर रही है, हमने स्लोगन भी दिया है लक्ष्य हमारा, मोदी दुबारा.
  • उन्होंने कहा कि बैठक के माध्यम से हम युवाओं को आह्वान भी करते है कि मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाए. 2 फरवरी को बड़ा बाइक रैली पूरे देश में एक समय पर हर विधानसभा के होगा. इसमे युवा मोर्चा की भूमिका रहेगी. उन्होंने बताया कि बस्तर लोकसभा से 18 फरवरी को इसकी शुरुआत हुई थी और बिलासपुर लोकसभा में 28 फरवरी को इसका समापन होगा.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button