माध्यमिक शिक्षा मंडल ने जारी किया संशोधित आदेश

रायपुर

छत्तीसगढ़ माध्यमिक शिक्षा मण्डल द्वारा हायर सेकेण्डरी परीक्षा के संबंध में 28 मई को जारी आदेश में आंशिक संशोधन किया है। मण्डल द्वारा जारी आदेश के अनुसार अब कोरोना से संक्रमित परीक्षार्थी द्वारा अधिकृत व्यक्ति आधार कार्ड के छाया प्रति के स्थान पर कोई भी फोटोयुक्त परिचय पत्र की छायाप्रति के साथ संबंधित परीक्षार्थी के प्रश्न-पत्र एवं उत्तर पुस्तिका प्राप्त एवं जमा करा सकेंगे।

माध्यमिक शिक्षा मंडल के सचिव प्रोफेसर व्ही.के. गोयल ने यह जानकारी देते हुए बताया कि मंडल द्वारा 28 मई को हायर सेकेण्डरी परीक्षा के संबंध में आदेश जारी किया गया था, जिसमें किसी परीक्षार्थी को कोविड-19 का संक्रमण होने की स्थिति में संक्रमित परीक्षार्थी द्वारा किसी व्यक्ति को परीक्षा संबंधी विवरण एवं कोविड-19 के संक्रमण होने का प्रमाण पत्र के साथ प्रश्न पत्र- उत्तर पुस्तिका प्राप्त एवं जमा करने हेतु अधिकृत कर सकता है।

अधिकृत व्यक्ति परीक्षा संबंधी समस्त विवरण (प्रवेश-पत्र) छात्र के कोरोना संक्रमण होने का प्रमाण पत्र एवं आधार कार्ड के छायाप्रति के साथ संबंधित परीक्षार्थी के प्रश्न पत्र एवं उत्तर पुस्तिका प्राप्त एवं जमा करने के संबंध में निर्देश जारी किए गए थे। संशोधित आदेश अनुसार अब आधार कार्ड की छायाप्रति के स्थान पर कोई भी फोटोयुक्त परिचय पत्र की छायाप्रति के साथ संबंधित परीक्षार्थी के प्रश्न पत्र एवं उत्तर पुस्तिका प्राप्त एवं जमा कर सकेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button