Crimeछत्तीसगढ़रायपुर

रायपुर : घरेलू विवाद के चलते बड़े भाईयों ने की छोटे भाई से मारपीट

रायपुर : मित्तल अस्पताल के पीछे घरेलू बात को लेकर दो भाईयों ने अपने छोटे भाई से गाली-गलौज कर मारपीट किया। प्रार्थी की शिकायत पर पंडरी पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।
पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार प्रार्थी अजय लीयो पिता स्व. सीआर लीयो 36 वर्ष मधुबन कालोनी पंडरी का रहने वाला है। प्रार्थी एकाऊंटेट का काम करता है। बताया जाता है कि कल रात मित्तल अस्पताल के पीछे प्रार्थी के बड़े भाइ्र आरोपी विजय लीयो व संजय लीयो ने घरेलू बात को लेकर प्रार्थी से गाली-गलौज कर मारपीट किए। प्रार्थी की शिकायत पर पंडरी पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 294,506,323,34 के तहत अपराध दर्ज किया है।

 2) रायपुर : कपड़ा कारोबारी से मारपीट, मामला दर्ज

रायपुर : जबरन घर में घुसकर कपड़ा कारोबारी से मारपीट करने का मामला प्रकाश में आया है। प्रार्थी की शिकायत पर पंडरी पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ बलवा का मामला दर्ज किया है।
पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार प्रार्थी कमलेश जैन पिता भगतमल जैन 43 वर्ष राजीव नगर पंडरी का रहने वाला है। प्रार्थी कपड़ा व्यवसायी है। बताया जाता है कि कल शाम आरोपी दीपक जैन अपनी सास अर्चना जैन, गप्पु जैन व अजय देशलहरा सहित अन्य लोगोंं के साथ प्रार्थी के घर आया और हमारी बेटी को हमारे खिलाफ भडक़ाते हो कहते हुए प्रार्थी से गाली-गलौज कर मारपीट किए। प्रार्थी की शिकायत पर पंडरी पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 147,452,294,506,323 के तहत अपराध दर्ज किया है।

 3) जगदलपुर : क्षणिक आवेश में चाकू घोंपकर हत्या

जगदलपुर :  कोड़ेनार थाना क्षेत्र के गोरियापाल में आयोजित छ_ी के प्रोग्राम में हुए विवाद ने खूनी रूप ले लिया। यहां नशे में धुत पहुंचे आरोपी ने दूसरे युवक के सीने में चाकू घोंपकर मार डाला। कोड़ेनार पुलिस के अनुसार दो दिनों पहले गांव में एक समारोह चल रहा था। इस समारोह में नशे में धुत होकर गांव का ही आयतु कवासी भी पहुंचा और छोटे भाई की पत्नी को मारने लगा। लोगों ने इसका विरोध किया और उसे भगा दिया।
इसके 1 घंटे बाद कुल्हाड़ी लेकर आयतु फिर से समारोह स्थल पहुंचा तो लोगों ने उससे कुल्हाड़ी छीन ली। इस बीच उसने अपनी कमर के पास से चाकू निकाला और गांव के ही 45 वर्षीय सुक्को पोयामी के सीने में इसे घोंप दिया जिससे सुक्को ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है। घटना के बाद से आरोपी फरार है।

 4) रायपुर : अधेड़ पर चाकू से हमला, जुर्म दर्ज

रायपुर : जबरन घर में प्रवेश कर अधेड़ पर चाकू से हमला करने का मामला प्रकाश में आया है। प्रार्थी की शिकायत पर तेलीबांधा पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।
पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार प्रार्थी हरीशचंद बुधरानी पिता संतूमल बुधरानी 62 वर्ष गली नंबर 2 रविग्राम तेलीबांधा का रहने वाला है। बताया जाता है कि बीती रात करीब 2 बजे आरोपी गोपी सिंधी, केलू सिंधी, बैगा सिंधी व रॉकी सिंधी प्रार्थी के घर आया और जबरन अंदर प्रवेश कर प्रार्थी से मारपीट किया और चाकू से जांघ पर मारकर चोट पहुंचाया। प्रार्थी की शिकायत पर तेलीबांधा पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 452,294,506,323,34 के तहत अपराध दर्ज कर जांच में लिया है।

5 ) रायपुर :  35 पाव देशी शराब के साथ युवक गिरफ्तार

रायपुर :  35 पाव देशी शराब के साथ तेलीबांधा पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है।
बताया जाता है कि कल रात पुलिस को सूचना मिली की लाभांडी अग्रसेन धाम चौक के पास एक युवक अवैध रूप से शराब रखा हुआ है। सूचना पर मौके में पहुंची पुलिस ने युवक के पास रखे प्लास्टिक बोरी की तलाशी ली तो उसमें 35 पाव देशी शराब मिला। मामले में पुलिस ने आरोपी शेखर यादव पिता नंद यादव 23 निवासी सताब्दीनगर तेलीबांधा को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 34-2 आबकारी एक्ट के तहत कार्रवाई की है।

 6) रायपुर : मामूली बात पर युवक पर धारदार हथियार से हमला

रायपुर : मामूली बात पर एक युवक ने दूसरे युवक से मारपीट धारदार हथियार से मारकर चोट पहुंचाया। प्रार्थी की शिकायत पर गोलबाजार पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया है।
पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार प्रार्थी शिवा जगत पिता श्याम जगत 20 वर्ष अर्जुन नगर गोलबाजार का रहने वाला है। बताया जाता है कि कल दोपहर शारदा मंदिर के पास प्रार्थी ने आरोपी हरीा से कहा कि मोटरसायकल धीरे चलाओ। जिस पर आरोपी नाराज हो गया और प्रार्थी से विवाद कर धारदार हथियार से पेट पर मारकर चोट पहुंचाया। प्रार्थी की शिकायत पर गोलबाजार पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 294,506,324 के तहत अपराध दर्ज किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button