रायपुर : शराब पीने पैसा नहीं देने पर सौतेले पिता पर ब्लेड से हमला

रायपुर : शराब पीने के लिए पैसा मांगने और नहीं देने पर अपने सौतेले पिता पर ब्लेड से हमला करने वाले आरोपी युवक के खिलाफ कबीरनगर थाना पुलिस ने अपराध दर्ज किया है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि प्रार्थी शंकर पासी पिता लक्ष्मण पासी 40 वर्ष निवासी वाल्मिकी नगर कबीरनगर ने शिकायत दर्ज कराया कि कल शाम 5 बजे आरोपी रहमान खान निवासी वाल्मिकी नगर जो कि प्रार्थी का सौतेला बेटा है। प्रार्थी के पास आकर शराब पीने के लिए पैसा मांगा, प्रार्थी ने पैसा देने से इंकार किया तो आरोपी ने ब्लेड से प्रार्थी पर हमला कर लहूलुहान कर दिया। प्रार्थी की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ जुर्म दर्ज कर प्रकरण जांच में लिया है।

2 ) रायपुर : 31 पाव शराब के साथ एक गिरफ्तार

रायपुर : अवैध रूप से शराब बेचने के उद्देश्य से 31 पाव शराब छिपाकर रखने वाले आरोपी को गिरफ्तार करते हुए पुलिस ने आबकारी एक्ट के तहत कार्यवाही की है।

कोतवाली थाना पुलिस सूत्रों ने बताया कि मुखबीर की सूचना पर कल कालीबाड़ी चौक में दबिश दिया गया। यहां आरोपी विक्रम सागर पिता स्व. समारू 48 वर्ष निवासी नेहरू नगर को पकड़ा गया। आरोपी जूस सेंटर के पास एक बोरी में 31 पाव अंग्रेजी शराब छिपाकर रखा हुआ था। आरोपी के खिलाफ धारा 34-2 आबकारी एक्ट के तहत अपराध दर्ज किया गया है।

 
3 ) रायपुर : मेकाहारा के पास चाकू लेकर आम लोगों को डराते युवक गिरफ्तार

रायपुर : मेकाहारा अस्पताल के सामने खुलेआम चाकू लेकर आम लोगों को आतंकित कर रहे एक युवक को मौदहापारा थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि मुखबीर से सूचना मिली थी कि कल शाम एक युवक मेकाहारा अस्पताल के पास खुलेआम चाकू लेकर आम लोगों को आतंकित कर रहा है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी मनोज विश्वकर्मा पिता सुंदर विश्वकर्मा 32 वर्ष निवासी कुकुरबेडा सरस्वती नगर को चाकू के साथ गिरफ्तार किया। आरोपी के खिलाफ आम्र्स एक्ट के तहत अपराध दर्ज किया गया है।

4 ) रायपुर : अज्ञात चोर ले उड़ा युुवक की बाइक

रायपुर : गुढिय़ारी थाना क्षेत्र के नया तालाब के पास खड़ी बाइक अज्ञात चोर ले उड़ा। बाइक मालिक की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात चोर के खिलाफ जुर्म दर्ज कर प्रकरण जांच में लिया है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि प्रार्थी अजय शर्मा पिता किशनलाल शर्मा 38 वर्ष निवासी नया तलाब के पास गुढिय़ारी ने शिकायत दर्ज कराया कि कल प्रार्थी नया तालाब गुढिय़ारी गया हुआ था। उसने अपनी हीरोहोण्डा मोटर साइकिल क्रमांक सीजी 04-डीएल/8730 कीमती 7000 रूपए खड़ी किए हुए था, जिसे किसी अज्ञात चोर ने पार कर दिया। प्रार्थी की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात चोर के खिलाफ जुर्म दर्ज कर प्रकरण जांच में लिया है।

5 ) रायपुर : शादी का झांसा देकर युवती का शारीरिक शोषण

रायपुर : एक युवती को शादी का झांसा देकर शारीरिक शोषण करने तथा शादी का दबाव बनाने पर दूसरी लडक़ी से शादी कर धमकी-चमकी देने वाले आरोपी युवक के खिलाफ पंडरी थाना पुलिस ने अपराध दर्ज किया है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि महोबाबाजार निवासी 23 वर्षीया प्रार्थीया ने शिकायत दर्ज कराई कि घटना दिनांक 26 अक्टूबर 2011 से लेकर 13 अगस्त 2018 के मध्य घटना स्थल लोधीपारा पंडरी में आरोपी अरूण कुमार खलको पिता स्व. अलोईस खलको 32 वर्ष निवासी एनजीओ क्वाटर नं.1 नया जमीन माना कैम्प ने शादी करने का प्रलोभन देकर प्रार्थीया का लगातार शारीरिक शोषण किया। प्रार्थीया ने जब शादी के लिए दबाव बनाया तो आरोपी शादी की बात से मुकर गया तथा मामले की शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी देकर दूसरी युवती से विवाह कर लिया। प्रार्थीया की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ जुर्म दर्ज कर प्रकरण जांच में लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *