छत्तीसगढ़

छोटे पर्दे की इन हसीनाओं के आगे फीकी हैं बॉलीवुड की स्टार्स

बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के लाखों दीवाने हैं, लेकिन टीवी एक्ट्रेसेस की पॉपुलेरिटी का भी कोई तोड़ नहीं है। अपनी पॉपुलेरिटी के चलते ही छोटे पर्दे की एक्ट्रेसेस आज बड़े पर्दे से लेकर छोटे पर्दे तक सफलता का झंडे गाड़ रही हैं। आइए आपको ऐसी ही कुछ स्टार्स के बारे में बताते हैं जिनकी बोल्डनेस के आगे बॉलीवुड की मंहगी एक्ट्रेसेस भी फीकी है।

बॉयकॉट की मांग के बीच लाल सिंह चड्ढा में किया गया बदलाव, क्या डरे हुए हैं आमिर

टीवी सीरियल देवों के देव महादेव में सती का किरदार निभाने वाली मौनी रॉय रियल लाइफ में बिल्कुल भी सीधी सादी नहीं हैं। उनकी बोल्डनेस के आगे बॉलीवुड की कई हसीनाएं पानी भरती नजर आती हैं। मौनी राय के अलावा उर्फी जावेद, निक्की तंबोली, निया शर्मा की खूबसूरती के भी लाखों दीवाने हैं। उर्फी जावेद अपने अतरंगी फैशन के चलते अक्सर सुर्खियां बटोरती हैं।

उर्फी जहां भी जाती हैं उन्हें देखने वालों की लाइन लग जाती है। यही वजह है कि उर्फी को ट्रोलर्स से कोई फर्क नहीं पड़ता। बिग बॉस 14 में अपने हुस्न का जलवा बिखेरने वाली निक्की तंबोली तो आपको याद ही होंगी। निक्की अक्सर अपनी बोल्ड फोटोज से सोशल मीडिया का पारा बढ़ा देती हैं। निक्की पर वेस्टर्न ड्रेसेस से लेकर इंडियन ड्रेसेस तक खूब फबती हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button