छत्तीसगढ़दुर्ग

शिक्षाकर्मी अभिनदंन समारोह में शामिल होंगे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल

दुर्ग

  • जिला के पाटन विकासखंड में 23 फरवरी को प्राचार्य एवं शिक्षकों ने अभिनदंन समारोह का आयोजन किया है. इस कार्यक्रम में प्रदेश के मुखिया भूपेश बघेल का अभिनंदन करेंगे. शालेय शिक्षाकर्मी संघ के प्रदेशाध्यक्ष वीरेंद्र दुबे ने बताया कि अभिनंदन समारोह के लिए संचालन समिति का निर्माण किया गया है. संचालन समिति के सभी सदस्य, प्राचार्य एवं शिक्षकों को अलग अलग दायित्व सौंपा गया है.
  • संचालन समिति ने बयान जारी करते हुए कहा है कि प्रदेश के यशस्वी,  ऊर्जावान मुख्यमंत्री विगत कई वर्षों से पाटन विकासखंड में शिक्षकों का सम्मान करते आए हैं. अब जब की छत्तीसगढ़ को नई दिशा देने की जिम्मेदारी मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को मिला है तो हमारा भी फर्ज बनता हैं कि उनका सम्मान करें. इस लिए अभिनंदन समाराहों का आयोजन किया जा रहा है, कार्यक्रम की भव्यता के लिए सांस्कृतिक कार्यक्रम रखा गया है. इस कार्यक्रम में प्रदेश भर से शिक्षक सम्मलित होगी.

WhatsApp Image 2019 02 20 at 04.13.55

  • वीरेंद्र दुबे ने कहा कि छत्तीसगढ़ के चार चिन्हारी नरवा, गरुवा, घुरवा अऊ बारी जैसी पुरानी संस्कृति को पुनः स्थापित करने की सोच रखने वाले प्रदेश के मुखिया से शिक्षा जगत भी आशा भरी नजरों से देख रहा है. मुख्यमंत्री की शिक्षा व्यवस्था में सुधार लाने के लिए जल्द ही ठोस निर्णय लेंगे. अब शिक्षा ला आगू बढ़ाके, आवव नवा छत्तीसगढ़ गढ़बो की सोच रखकर प्रदेश के शिक्षक शिक्षा के क्षेत्र में कार्य कर नवा छत्तीसगढ़ निर्माण के लिए अपनी विशिष्ट योगदान दे रहे हैं. गढ़बो नवा छत्तीसगढ़ के ध्येय वाक्य से राज्य की बागडोर सम्हालने रहे मुख्यमंत्री को प्रदेश में कार्यरत शिक्षकों की समस्याओं एवं मांगों को संज्ञान में लेकर इसका समाधान करेंगे. संचालन समिति जेपी पांडेय ने जानकारी दी है कि कार्यक्रम की सभी तैयारी पूर्ण कर ली गई है.

https://www.youtube.com/watch?v=EIV8I-rRj18

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button