देशबड़ी खबरें

दिल्ली में गारंटी कार्ड पर होगा काम – मनीष सिसौदिया

दिल्ली(Fourth Eye News)दिल्लीवालों का दिल जीत कर आम आदमी पार्टी ने लगातार तीसरी बार राजधानी में अपनी सरकार बना ली है. अरविंद केजरीवाल एंड टीम ने सोमवार को अपना कार्यभार संभाला. उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया का कहना है कि उनका टारगेट पहले दिन से ही गारंटी कार्ड पर काम करना है.

दिल्ली के चुनाव के दौरान अरविंद केजरीवाल ने अपना एक गारंटी कार्ड जारी किया था, जिसमें दस वादे किए गए थे.

अपनी सरकार की कामकाज पर मनीष सिसोदिया ने कहा, ‘इस बार चुनौतियां हैं, इसलिए जनता ने दोबारा चुनकर भेजा है. हमें खुशी है और अब हम पूरी हिम्मत के साथ अपना काम करेंगे.’

दिल्ली के डिप्टी सीएम ने गारंटी कार्ड को लेकर कहा कि पार्टी ने गारंटी सोच समझ कर दी है, पहले सिर्फ सोच के आधार पर सत्ता में आए थे, लेकिन इस बार अनुभव के आधार पर सत्ता में आए हैं.

केंद्र सरकार और दिल्ली सरकार में बीते पांच साल में कई मुद्दों पर अनबन देखी है. जब मनीष सिसोदिया से इसी मसले पर सवाल हुआ तो उन्होंने कहा कि हम तो पहले भी केंद्र से नहीं लड़ते थे, सुप्रीम कोर्ट के आदेश के अनुसार हम काम कर रहे हैं. डिप्टी सीएम ने कहा कि आने वाले पांच साल लड़ाई नहीं होगी, सिर्फ काम होगा.

दिल्ली सरकार की प्राथमिकता के बारे में मनीष सिसोदिया ने कहा कि हर गारंटी पर पहले दिन से काम करना ही हमारा लक्ष्य है, बजट में भी इसकी झलक दिखेगी.

आपको बता दें कि अरविंद केजरीवाल की ओर से गारंटी कार्ड जारी किया गया था, उसमें दस बड़े दावे हुए थे. इनमें फ्री बिजली, पानी, महिलाओं के साथ-साथ छात्रों को भी मुफ्त बस यात्रा और हर झुग्गी वाले को पक्का मकान का दावा किया गया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button