बड़ी खबरेंबॉलीवुड

इसी साल सात फेरे लेंगे रणवीर-दीपिका, घरवाले कर रहे हैं शॉपिंग !

दीपिका-रणवीर सिंह के फैन्स के लिए खुशखबरी है। बी टाउन का ये सबसे पॉपुलर कपल इसी साल शादी के बंधन में बंध जाएगा। दोनों के परिवारवालों ने शादी की तैयारियां भी शुरू कर दी है..!

RANBIR DIPIKA

फोटो- गूगल

मुंबई. विराट-अनुष्का के बाद बॉलीवुड के एक और पॉपुलर कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण शादी के बंधन में बंध सकते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक शादी की चार तारीखें सामने आईं है। दोनों के घर में शादी की तैयारियां भी शुरू हो गई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक ये एक डेस्टिनेशन वेडिंग हो सकती है। बता दें कि इससे पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर और उनके ब्वॉयफ्रेंड आनंद आहूजा की भी शादी की रिपोर्ट्स आई हैं।

चार डेट की गईं हैं सिलेक्ट!

बताया जा रहा है कि दीपिका और रणवीर के घरवालों ने सितंबर 2018 से दिसंबर 2018 तक में चार डेट सिलेक्ट की है। फिलहाल दोनों के परिवारवालों को किसी एक डेट को फाइनल करना है। सूत्रों के मुताबिक ये शादी हिंदू रिती-रिवाज के मुताबिक होगी। यह एक  प्राइवेट सेरेमनी होगी जिसमें, केवल परिवारवालें और कुछ खास दोस्त ही शामिल होंगे। हालांकि, शादी के बाद रिसेप्शन होगा या नहीं इस पर कोई निर्णय नहीं हुआ है। सूत्रों के मुताबिक इस कपल को शादी का वेन्यू और डिजाइनर भी फाइनल करना है।

शॉपिंग में कर रही हैं दीपिका !
रिपोर्ट्स के मुताबिक ये कपल हाल ही में मालदीव के हॉलीडे से वापस आएं हैं। इस दौरान दोनों के पर‍िवारों का एक-दूसरे से कई बार मिलना हुआ। दीप‍िका इस समय अपनी मां एवं बहन के साथ शॉप‍िंग में जुटी हैं। पिछले दिनों दीप‍िका को अपनी मां के साथ ज्वैलरी शॉप‍िंग करते देखा गया था। सूत्र बताते हैं क‍ि रणवीर और दीपिका अनुष्‍का शर्मा की तरह ही डेस्टिनेशन वेडिंग चाहते थे, लेक‍िन इसके ल‍िए दोनों के पैरेंट्स राजी नहीं हुए और अब ये शादी मुंबई में ही होगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button