अब लोग कहते हैं वह देखो बिजनस डायलॉग वाली लडक़ी जा रही है : डेजी शाह

कोरियॉग्रफर से अभिनेत्री बनीं डेजी शाह पहली बार मुख्य रोल में सलमान खान के साथ फिल्म  जय हो  में नजर आई थीं। इससे पहले डेजी ने लगभग एक दर्जन फिल्मों में बेहद छोटे-मोटे रोल किए थे। सलमान के साथ लॉन्च हुई डेजी को फिल्म इंडस्ट्री में बड़ा वेलकम तो मिला, लेकिन बड़ी फिल्में नहीं मिलीं।  जय हो  के बाद मैडम डेजी ने कई और फिल्मों में काम किया, लेकिन उन्हें पहचान नहीं मिल पाई। अब अब मल्टीस्टारर फिल्म रेस 3 के ट्रेलर में डेजी के अपने गाउन को चाकू से काटने और बिजनस वाले डायलॉग के बाद लोग उनका मजाक उड़ा रहे हैं, तब भी डेजी बेहद खुश हैं।

डेजी कहती हैं,  चाहे निगेटिव हो या पॉसिटिव, चाहे लोग मेरा मजाक उड़ा रहे हों या तारीफ कर रहे हों, कुछ भी हो… मुझे तो इस बात की खुशी है कि अब ज्यादा से ज्यादा लोग मुझे पहचान रहे हैं। अभी पिछले दिनों ही मुंबई के लोखंडवाला में कुछ लोगों ने मुझे देखते ही आपस में कहा कि देखो वह बिजनस डायलॉग वाली लडक़ी है। वह मेरा नाम नहीं जानते थे, लेकिन मेरे उस डायलॉग से मुझे जान रहे थे।

मुझे बिजनस वाले डायलॉग से खूब पहचान मिली है, अब भले वह फेम निगेटिव हो या पॉसिटिव। मैं इस फेम को पॉसिटिव ही ले रही हूं। डेजी अपने फिल्मी सफर के बारे में बताते हुए कहती हैं,  मैं एक ड्राइवर की बेटी हूं। दसवीं क्लास की परीक्षा के बाद अपनी पॉकेट मनी कमाने के लिए फिल्मों के गानों में पीछे जो भीड़ होती है,

उस भीड़ का हिस्सा बनी, बाद में कोरियॉग्रफर, मॉडल और अब यहां। मैं कितना भी पैसा कमा लूं, लेकिन मैं कभी यह नहीं भूलूंगी कि मैं ड्राइवर की बेटी हूं। मैं कभी भी अपने रूट्स नहीं भूलूंगी। मैं सबको यही कहूंगी कड़ी मेहनत से आप अपना सपना पूरा कर सकते हैं। मुझे तो सलमान खान मिल गए और मेरी लाइफ बदल गई, भगवान करे सबको उनके काम के क्षेत्र में उनका सलमान मिल जाए।

ये भी खबरें पढ़ें – 2020 में होगी रणबीर-आलिया की शादी?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *