देशबड़ी खबरें

गुरुग्राम : बिजनेस पार्टनर का मर्डर कर लाश के किए 25 टुकड़े

गुरुग्राम : गुरुग्राम में डबल मर्डर का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि एक व्यक्ति ने पहले अपने बिजनेस पार्टनर की हत्या की फिर उसने पत्नी के साथ सुसाइड का प्लान बनाया। हालांकि पत्नी ने इससे इनकार कर दिया जिसके बाद उसने गला रेतकर पत्नी की भी हत्या कर दी। पुलिस के मुताबिक, आरोपी हरनेक सिंह ने अपने बिजनेस पार्टनर जसकरण सिंह से 40 लाख का लोन लिया था। जसकरण पैसे लौटाने का दबाव बना रहा था लेकिन हरनेक हर बार पैसे लौटाने से इनकार कर देता था।

ये खबर भी पढ़ें – नईदिल्ली : ईडी ने चिदंबरम की 54 करोड़ की संपत्ति जब्त की

इससे परेशान होकर जसकरण 14 अक्टूबर को हरनेक के डीएलएफ फेज 2 स्थित घर पहुंचा। हरनेक ने अपनी पत्नी गरमेहर कौर और एक अन्य के साथ मिलकर उसे बंधक बना लिया और उसकी हत्या कर दी। गुरुग्राम पुलिस के पीआरओ सुभाष बोकन के मुताबिक, हत्या के बाद आरोपियों ने जसकरण की लाश के 24-25 टुकड़े किये। इसके बाद दो पॉलीबैग में उन टुकड़ों को भरकर लुधियाना के लिए रवाना हुए। बोकन ने कहा, लुधियाना के रास्ते पर आरोपी सुनसान जगहों पर जसकरण की बॉडी के हिस्से फेंकते जाते थे।

ये खबर भी पढ़ें – नईदिल्ली : दुनिया चाहती है भारत का नेतृत्व: मोदी

वापस आने के बाद हरनेक को अहसास हुआ कि पुलिस कभी न कभी उन तक पहुंच ही जाएगी। इसके बाद उसने अपनी पत्नी को मनाने की कोशिश की कि उन दोनों को साथ में आत्महत्या कर लेनी चाहिए। जब पत्नी ने इस बात से इनकार कर दिया तो हरनेक ने 22 अक्टूबर को गला रेतकर अपनी पत्नी गुरमेहर की हत्या कर दी और पुलिस को गुमराह करने के लिए खुद पर भी काफी चोट पहुंचा ली।

ये खबर भी पढ़ें – नईदिल्ली : कठुआ कांड पर सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला

उसने पुलिस को बताया कि उसके घर में कुछ लुटेरे घुस आए थे जिन्होंने गुरमेहर की हत्या कर दी। जब उससे पूछा गया कि लुटेरों ने सिर्फ उसकी पत्नी को क्यों मारा उसे क्यों नहीं तो हरनेक संतोषजनक जवाब नहीं दे पाया। पुलिस के मुताबिक, जब उससे डिटेल में पूछताछ की गई तो उसने दोनों हत्याओं की बात स्वीकार कर ली। फिलहाल इस मामले में और जांच चल रही है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button