बड़ी खबरेंबॉलीवुड

Zomato Ad में Hrithik Roshan की Mahakal Thali पर विवाद, विरोध में उतरे उज्जैन के पुजारी

बॉलीवुड एक्टर रितिक रोशन ऑनलाइन फूड डिलेवरी कंपनी जोमैटो की एक एड के चलते विवादों में घर गए हैं। देश के प्रसिद्ध महाकाल मंदिर का नाम एड में शामिल करने को लेकर मंदिर समिति के लोगों सोशल मीडिया यूजर्स ने रितिक रोशन और जोमैटो कंपनी से माफी मांगने की बात कही है।
दरअसल पूरा मामला जोमैटो कंपनी की एक एड से जुड़ा है। इस एड में रितिक रोशन हैं और वे कंपनी के प्रचार में कह रहे हैं कि “थाली का मन हुआ उज्जैन में हैं, तो महाकाल से मंगा लिया।” इस एड का प्रसारण होने के बाद महाकाल मंदिर के पुजारियों और मंदिर समिति के लोगों ने इसका कड़ा विरोध किया है और एड में दिखाई जा रही जानकारी को भ्रामक बताते हुए इसे बंद करने की मांग की है साथ ही अभिनेता और कंपनी से माफी मांगने की बात कही है। विवाद बढ़ने के बाद जोमैटो कंपनी ने प्रेसनोट रिलीज करते हुए माफी मांगकर अपनी सफाई दी है। जिसमें कंपनी ने स्पष्ट किया कि उन्होंने एड में महाकाल मंदिर के बारे में नहीं बल्कि उज्जैन के महाकाल रेस्टारेंट की थाली का जिक्र किया है। कंपनी ने विवादित एड को बंद करा दिया है।

महाकाल मंदिर में हर दिन सुबह 11 से 2 बजे तक और शाम को 5 से 8 बजे तक मंदिर में आने वाले श्रद्धालुओं को निशुल्क भोजन उपलब्ध कराया जाता है, लेकिन मंदिर से भोजन की थाली को पार्सल नहीं किया जाता जबकि जोमैटो की हालिया रिलीज एड में रितिक रोशन महाकाल की थाली को डिलीवर करने की बात कह रहे हैं, इसे लेकर विवाद हो रहा है, सोशल मीडिया में भी #रितिकरोशनमाफी_मांग ट्रेड हो रहा है।

वहीं, मंदिर के पुजारी का कहना है कि हिन्दू धर्म के लोग शांत स्वभाव के हैं कोई दूसरा समुदाय होता तो अब तक कंपनी को आग लगा देता।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button