IPL 2021:विराट ने बताया मैक्सवेल को अपना इक्का ,कैसे की थी वापसी

बैंगलोर का जीत का सिलसिला चालू

 आज तक एक भी आईपीएल ना जीतने वाली विराट कोली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बंगलोरे(RCB) के लिए आईपीएल 2021 की शुरुवात काफी अच्छी रही है . सरनाइजर्स हैदराबाद को बेहद ही रोमांचक मुकाबले में हराने का श्रेय कप्तान विराट कोहली ने ग्लैन मैक्सवेल की 59 रन की पारी को दिया है.

विराट कोहली का कहना है कि हैदराबाद और आरसीबी के बीच ग्लैन मैक्सवेल की पारी बड़ा अंतर साबित हुई. विराट कोहली ने बताया, ”पहले 6 ओवर में आपको लय हासिल करने की बहुत ज़्यादा जरूरत होती है. हमारे लिए यह काम ग्लैन मैक्सवेल ने किया. ये ग्लेन मैक्सवेल की पारी थी जिसकी वजे से हम हैद्राबाद के खिलाफ 150 रन बना पाए.”

विराट कोहली को हालांकि कम स्कोर के बावजूद जीत का पूरा भरोसा था. कप्तान ने कहा, हैदरबाद की अच्छी शुरुवात से हम इतना परेशान नहीं थाई क्यूंकि हममे मालूम था , इस पिच पर 2-3 विकेट मिलते ही मैच हमारे पाले में अजयेगा.”

विराट कोहली ने कहा कि चेपॉक की पिच पर हमारा प्लान सही रहा. कप्तान कोहली ने कहा, ”पुरानी बॉल के साथ इस पिच पर बल्लेबाजी करना मुश्किल होता है. मुझे पता था कि हम 149 के स्कोर के साथ भी जीत दर्ज कर सकते हैं. हमें शुरुआती दो मैचों में दो जीत मिल गई हैं और हम अपने प्लान के मुताबिक ही आगे बढ़ रहे हैं.”

आपको बता दें की 150 के लक्ष्य का पिछा कर रही हैदराबाद को 4 ओवर में केबल 34 रन्स चाइये थे , पर बैंगलोर ने काफी अच्छी गेंदबाजजी की और जीत अपने नाम करली

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button