जगदलपुर : मुठभेड़ में 3 वर्दीधारी नक्सली ढेर

जगदलपुर : छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में आज सुबह पुलिस व नक्सलियों के मध्य हुयी मुठभेड़ में 3 वर्दीधारी नक्सली मारे गए, जिनकी शिनाख्त की जा रही है। मौके से पुलिस ने हथियार समेत दैनिक उपयोग की सामग्रियां बरामद की हैं।
पुलिस सूत्रों के अनुसार चिंतागुफा थाने से पुलिस का संयुक्त पुलिस बल गश्त सर्चिंग के लिए रवाना हुआ था। जंगल में घात लगाए नक्सलियों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी फौरन मोर्चा संभालते हुए गोलीबारी की। लगभग एक घंटे की मुठभेड़ बाद अंतत: नक्सली घने जंगल और पहाड़ी की आड़ लेकर भाग गए। मौके से 3 वर्दीधारी नक्सलियों का शव बरामद किया गया है, जिनकी शिनाख्त की जा रही है। घटनास्थल की सर्चिंग के दौरान बंदूक, विस्फोटक, नक्सली साहित्य, बेनर-पोस्टर एवं भारी मात्रा में दैनिक उपयोग की वस्तुएं जब्त की गयी हैं।

2 ) रायपुर : हाईवा की टक्कर से सायकल सवार युवक की मौत

रायपुर :  अज्ञात हाईवा की टक्कर से सायकल सवार युवक की मौत हो गई। सूचना पर पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार 10 जून की रात्रि करीब साढ़े 8 बजे बेंद्री रोड उरला के पास अज्ञात हाईवा की टक्कर से सायकल सवार युवक घायल हो गया। जिसे राहगीरों ने उपचार के लिए आंबेडकर अस्पताल में भर्ती किया जहां उपचार के दौरान युवक ने दम तोड़ दिया। सूचना पर पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान नहीं हो पाई है। मृतक की उम्र करीब 45 वर्ष के आसपास है। पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *