बॉलीवुड

डेनिम जंपसूट में जाह्नवी कपूर ने बढ़ाई फैन्स के दिल की धड़कन

डेनिम जंपसूट

बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर कभी एक्टिंग तो कभी उनके ग्लैमरस लुक के चलते आए दिन सुर्खियों में रहती हैं । इसी बीच जान्हवी को एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया, जिसका एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में जान्हवी ब्लू डेनिम जंपसूट में नजर आई, जिसमें वो काफी ग्लैमरस लग रही हैं। सोशल मीडिया पर फैंस ने उनके इस वीडियो को खूब पसंद किया है। बता दें, एक्ट्रेस ने मुंबई के बांद्रा के डुप्लेक्स अपार्टमेंट में अपना एक नया घर खरीदा है, जिसकी कीमत लगभग 65 करोड़ बताई जा रही है। जाह्नवी के नए घर लेने की खबर के बाद फैंस और सेलेब्स उन्हें बधाई दे रहे हैं। वहीं उनकी कामयाबी की दुआ भी कर रहे हैं।
इधर श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश हैं । उन्होंने पंजाबी गाने ‘बिजली बिजली’ से धमाकेदार डेब्यू किया था। इसी बीच पलक ने एक ग्लैमरस फोटो शूट करवाया है जिसका एक BTS वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।
इस वीडियो में पलक ब्लैक टॉप, प्रिंटेड लहंगे में कैमरे के सामने बेहतरीन पोज दे रही हैं। जिसे देखने के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स ने उनकी जमकर तारीफ की हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा,’गॉर्जियस’ तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘ये तो मम्मी से भी ज्यादा स्टाइलिश हैं’।
22 साल की पलक तिवारी सलमान खान की फिल्म किसी की भाई किसी की जान से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button