बॉलीवुड

मलाइका अरोड़ा और उनकी बहन अमृता अरोड़ा से जमकर हुई लड़ाई

मलाइका अरोड़ा

मलाइका अरोड़ा इन दिनों अपने चैट शो ‘मूविंग इन विद मलाइका’ के चलते सुर्खियों में हैं. जहां हाल ही में उनकी फैमिली यानी मां, बहन और बेटे ने शो में शिरकत की थी तो वहीं बहन अमृता अरोड़ा के साथ उनकी बहस देखने को मिली थी. इसी बीच अपकमिंग एपिसोड में एक बार फिर दोनों बहनों के बीच बहस होती हुई दिखाई दे रही है, जिसका प्रोमो सामने आ गया है. दरअसल, मलाइका का फोन खोने पर वह अमृता से लड़ती दिखने वाली हैं. मलाइका अरोड़ा का यह शो डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर आ रहा है.

अपकमिंग प्रोमो में दिखाया गया है कि जैसे ही दोनों लंच करने के बाद गोवा के एक रेस्तरां से बाहर निकलते हैं तो, मलाइका को एहसास होता है कि उनका फोन खो गया है. इसके लिए वह अमृता को दोषी ठहराती दिखती हैं. वहीं इसके बाद दोनों बहनों के बीच बहस होती है और अमृता उन्हें अकेले छोड़कर चली जाती हैं. दरअसल, रेस्तरां में मलाइका डांस करती है. वहीं बहन अमृता, होटल के कर्मचारी और मेहमान उनका हौसला बढ़ाते हैं. इसके बाद,दोनों बहनें होटल से निकलती हैं. जहां मलाइका चिल्लाते हुए कहती हैं, ‘मेरा फोन! क्या तुमने कुछ किया? क्या यह मजाक है?’ हालांकि अमृता किसी भी मजाक न करने की बात कहती हैं. लेकिन मलाइका, अमृता से बहस करती रहती हैं.

आगे अमृता कहती दिखती हैं कि “तुम हमेशा मुझ पर इल्जाम लगाती हो. पूरे रेस्तरां ने देखा है कि क्या हुआ है!’ जिस पर मलाइका कहती हैं, ‘कुछ नहीं हुआ है, मैंने अभी अपना आपा खो दिया…मैंने तुम्हें फोन फोटो क्लिक करने के लिए दिया था, बस इतना ही. इसके बाद मैने अपना फोन नहीं छुआ.’

इसका जवाब देते हुए अमृता कहती हैं, ‘तुमने मुझ पर गुस्सा किया…मुझे कुछ नहीं सुनना! तुम प्लीज कार में जाओ. मुझे वापस आने में कोई दिलचस्पी नहीं है.’ जैसे ही मलाइका जाने के लिए कार में बैठती हैं, अमृता वापस रेस्तरां के अंदर जाती हैं और एक और ड्रिंक मांगती हुई नजर आती हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button