जशपुर : पांच माह की दूधमुंही बच्ची को कुल्हाड़ी से काटा

जशपुर : जशपुर में एक 35 वर्षीय युवक ने दिल दहला देने वाली घटना को अंजाम दिया है। 35 वर्षीय युवक विजय यादव ने अपने पड़ोस में रहने वाले संतोष बंजारे की पॉच माह की दूधमुही बच्ची को कुल्हाड़ी से उसके सिने में वार कर मौत के घाट उतार दिया। प्रहार इतना घातक था की अबोध बच्ची की घटना स्थल में ही मौत हो गई। घटना के बाद पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार करने के बाद न्यायालय में पेष किया था न्यायालय के आदेष पर पुलिस आरोपी युवक को सलाखों के पिछे ढक़ेल दिया है।

ये खबर भी पढ़ें – जशपुर : युवक ने महिला से किया दुष्कर्म

यह दिल दहला देने वाली घटना शहर के बिजली टोली में गुरूवार की सुबह लगभग 9:30 बजे के आस-पास घटी है। गुरूवार की सुबह आरोपी विजय यादव अपने घर से हाथ में कुल्हाड़ी लेकर सिधे अपने पड़ोसी संतोष बंजारे के घर में घुस गया। इस वक्त संतोष बंजारे की मॉं खिरो बंजारे घर के बरामदे में बैठी थी।

ये खबर भी पढ़ें – जशपुर : यात्री बस और ट्रक में भिड़ंत , दर्जन भर यात्री घायल

आरोपी ने यह कहते हुए खिरो बंजारे के सिर में कुल्हाड़ी से वार किया कि आज मैं तुम्हारे घर के किसी भी सदस्य को जिंदा नहीं छोडूंगा। सिर मे कुल्हाड़ी से वार करने से खिरो बंजारे घायल होकर बरामदे में गिर गई। इसके बाद आरोपी गुस्से में लाल होकर बरामदे से होते हुए कमरे में घुस गया जहां पांच माह की बच्ची बेफिक्र होकर सो रही थी। आरोपी ने कुल्हाड़ी से दूधमुही बच्ची के सिने में कुल्हाड़ी से वार कर दिया जिससे बच्ची की घटना स्थल में ही मौत हो गई।

इसके बाद संतोष बंजारे के भाई राजू बंजारे के द्वारा बीच-बचाव करने की वजह से आरोपी वहां से फरार हो गया। फिलहाल बच्ची की दादी खिरो बंजोर का ईलाज जिला चिकित्सालय में चल रहा है। जषपुर पुलिस यह जॉंच कर रही है कि आखिरकार आरोपी विजय यादव क्यूं इस दिल दहलादेने वाली घटना को अंजाम दिया है।

थाना प्रभारी ने कहा

नव पदस्थ थाना प्रभारी दल प्रताप सिह ने कहा कि शहर के बिजली टोली में एक मर्डर हुआ है। घटना के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायलय में पेष किया गया। न्यायालय के निर्देष पर आरोपी विजय यादव को जिला जेल दाखिल करा दिया गया है। आरोपी ने बच्ची की दादी खिरो बंजारो को भी कुल्हाड़ी से सिर में वार कर घायल कर दिया है। जिसका ईलाज जिला चिकित्सालय में चल रहा है। पुलिस सभी पहलुओं की जॉंच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *