बड़ी खबरेंबॉलीवुड

‘भूत’ की फैन हुईं कटरीना, कही ये बात

बॉलीवुड, (Fourth Eye News) कैटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी भूत फिल्म की तारीफ की है, कैटरीना ने इस फिल्म की तारीफ करते हुए लिखा है ‘मस्ट वॉच’. वही विक्की कौशल ने भी कैटरीना कैफ की इस तारीफ का रिप्लाई करते हुए उन्हें ‘शुक्रिया के’ कहकर अपनी बात रखी. इस फिल्म को करण जौहर ने प्रोड्यूस किया है.

फिल्म फेयर में छाई ‘गली बॉय’ मिले 11 अवॉर्ड

विक्की कौशल की खास दोस्त कैटरीना कैफ भी इस स्क्रीनिंग में नजर आईं और उन्होंने इस फिल्म को शानदार बताया है. विक्की कौशल अपनी फिल्म ‘भूत पार्ट वन: दि हॉन्टेड शिप’ को लेकर काफी चर्चा में हैं. ये फिल्म 21 फरवरी को रिलीज हो रही है. थियेटर्स रिलीज से पहले इस फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी जिसमें कई बॉलीवुड सितारों ने शिरकत की.

फिल्म केजीएफ: चैप्टर 2 में हुई रवीना टंडन की एंट्री
विक्की और कैटरीना एक डेवलपिंग रिलेशनशिप में
सूत्रों की मानें तो विक्की और कैटरीना एक डेवलपिंग रिलेशनशिप में हैं. विक्की कौशल और कैटरीना अभी एक दूसरे को समय देना चाहते हैं. रणबीर की तरह विकी को कमिटमेंट का फोबिया भी नहीं है. वर्कफ्रंट की बात करें तो विक्की कौशल अपनी कई फिल्मों को लेकर चर्चा में हैं. वे हॉरर फिल्म भूत में काम कर रहे हैं. इसके अलावा वे करण जौहर की फिल्म तख्त में काम कर रहे हैं. वही उनके पास शूजीत सरकार का महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट उधम सिंह भी है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button