महासमुंद : चोरी का लैपटाप बेचने तलाश रहा था ग्राहक, गिरफ्तार

महासमुंद : चोरी का लैपटाप बेचने ग्राहक की तलाश में घूम रहे युवक के कब्जे से क्राइम ब्रांच ने दो नग लैपटाप बरामद किया। आरोपी ने बताया कि उक्त लैपटाप उसने रायपुर के रेलवे प्रतीक्षालय से चोरी की थी। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मुखबिर की सूचना पर क्राइम ब्रांच की टीम कतंगतराई पहुंची और डोंगरीपाली निवासी आरोपी सुरेश उर्फ राज पिता गणेश सिदार को(29) को घेराबंदी कर पकड़ा और उसके कब्जे से थैला में रखे 2 नग लैपटाप कीमती 30 हजार रूपए बरामद किया।

ये खबर भी पढ़ें – महासमुंद : कांग्रेस प्रत्याशियों ने जमा किया बी फार्म

आरोप के खिलाफ धारा 41(1+4) के तहत कार्रवाई की गई। इस कार्रवाई में क्राइम ब्रांच प्रभारी परेश पाण्डेय, साइबर प्रभारी संजय राजपूत, सउनि नवधाराम खांडेकर प्रआर प्रकाश नंद, आरक्षक संदीप भोई, संतोष सांवरा का योगदान रहा।

2 ) महासमुंद : जुआरियों से साढ़े 19 सौ रूपए जब्त

महासमुंद  : कोमाखान पुलिस ने सोमवार रात करीब 11 बजे बिन्द्रावन में जुआ खेल रहे चार जुआरियों के कब्जे से 1950 रूपए एवं ताशपत्ती बरामद कर जुआ एक्ट के तहत कारवाई की। जुआरियों के खिलाफ 13 जुआ एक्ट के तहत कार्रवाई की गई।

3) महासमुंद : ओडिशा का 115 बोरी धान पकड़ाया

 महासमुंद :  समर्थन मूल्य में धान बेचने ओडिशा के किसान खरीदी केंद्रों में पहुंच रहे हैं लेकिन निगरानी टीम व क्राइम स्च्ॉड की टीम के तैनात होने से ऐसे किसान धान बेचने में कामयाब नहीं हो पा रहे हैं। मंगलवार को निगरानी और क्राइम स्क्वाड की टीम ने ओडिशा से धान लेकर आ रहे ट्रैक्टर को पकड़ा। जिसमें से 115 बोरी धान जब्त कर कार्रवाई के लिए सरायपाली कृषि उपज मंडी को सौंप दिया है।
क्राइम स्च्ॉड प्रभारी परेश पाण्डे ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली कि ग्राम गोंचाडीह ओडिशा से बिना नंबर की एक ट्रैक्टर से धान बेचने के लिए सरायपाली धान खरीदी केंद्र लाया जा रहा है।

ये खबर भी पढ़ें – महासमुंद : किसानों के साथ फिर छलवा कर रही कांग्रेस : मोदी

टीम ने सूचना पर बलौदा चौकी क्षेत्र के ग्राम सिरपुर में घेराबंदी कर ओडिशा से आ रहे एक ट्रैक्टर को रोका। ट्रैक्टर के चालक ग्राम सिरपुर के बबलू मूटकिया पिता टेगनु (27) से टीम ने पूछताछ की। धान को ग्राम गोंचाडीह से सरायपाली मंडी बेचने के लिए ले जा रहा है। ट्रैक्टर में करीब 115 बोरी धान लोड है। इस संबंध में टीम ने कागजात पेश करने को कहा, लेकिन चालक ने कागजात पेश नहीं किया। उक्त कार्रवाई में साइबर सेल प्रभारी संजय राजपूत, प्रधान आरक्षक जनक उरांव, आरक्षक युगल पटेल, हेमंत नायक, अनिल मांझी, डिग्री नंद, रमाकांत साहू, ललित यादव, संदीप भोई शामिल थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *