बॉलीवुड

MCU एक्ट्रेस ने की आलिया भट्ट की तारीफ

MCU actress praised Alia Bhatt

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट हिंदी सिनेमा के अलावा हॉलीवुड में भी खास पहचान बनाने लगी हैं. एक्ट्रेस को दमदार अभिनय के लिए वर्ल्ड लेवल पर तारीफें मिल रही हैं. फिलहाल, आलिया भट्ट एक बार फिर अपनी फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी को लेकर चर्चा में आ गई हैं. हॉलीवुड एक्ट्रेस सोफिया डि मार्टिनो ने इस फिल्म के लिए आलिया की जमकर तारीफ की है.

संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में आलिया भट्ट ने लीड रोल प्ले किया था. फिल्म में आलिया ने एक वेश्या का किरदार निभाया था जो बाद में राजनेता बनकर महिलाओं के हक की आवाज बुलंद करती है. सिनेमाघरों पर रिलीज हुई इस फिल्म ने खूब धमाल मचा दिया था. आलिया को अब तक अपने दमदार अभिनय के लिए वर्ल्ड लेवल पर तारीफें मिल रही हैं.

अब मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स टेलीविजन सीरीज ‘लोकी’ में सिल्वी करेक्टर से फेमस एक्ट्रेस, सोफिया डि मार्टिनो ने फिल्म के लिए आलिया भट्ट के परफॉर्मेंस की तारीफ की है. सोफिया डि मार्टिनो, आलिया भट्ट के शानदार प्रदर्शन से पूरी तरह इम्प्रेस्ड नजर आईं. सोशल मीडिया पर फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा सोफिया ने लिखा, ‘वाह आलिया भट्ट, क्या बदलाव आया. लगभग डेढ़ मिनट में दुनिया को अपने कब्जे में ले लिया.’

सोफिया के इस कॉम्प्लीमेंट पर आलिया भट्ट ने भी खुशी जाहिर की है. पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए आलिया ने पोस्ट को रिशेयर करते लिखा- ‘किसी ऐसे व्यक्ति से जो पूरी मल्टीवर्स को अपने कब्जे में लेने वाला है, से ये सुनना मेरे लिए बहुत मायने रखता है संजय लीला भंसाली की ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ ब्लॉकबस्टर हिंदी फिल्म रही है. इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 153.69 करोड़ की और ग्लोबल लेवल पर 209.77 करोड़ की कमाई से फिल्म ने तहलका मचा दिया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button