MP Ravi Kishan संसद में बोलने आए तो उन्हें पहचान पाना भी हुए मुश्किल

नईदिल्ली, बॉलीवुड (Bollywood )में फैले ड्रग्स(drugs)के कारोबार का मुद्दा आज संसद (Parliament) में भी गूंजा, ये मुद्दा उठाया योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath)के क्षेत्र गोरखपुर (Gorakhpur) से लोक सभा (Lok Sabha)के सांसद रवि किशन (MP Ravi Kishan) ने रवि किशन ने कहा कि बॉलीवुड में नशे का कारोबार (Drug trade)फैला हुआ है. इसको लेकर सरकार अच्छा काम कर रही है.

लेकिन इसके साथ ही इसमें शामिल दूसरे लोगों को भी गिरफ्तार किया जाना चाहिए. वहीं उन्होने पाकिस्तान (Pakistan)और नेपाल (Nepal)की ओर से भी ड्रग्स भारत पहुंचने की बात कही, रवि किशन (MP Ravi Kishan) ने कहा कि नेपाल और पंजाब के रास्ते हमारा पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान हमारे देश में पहुंचा रहा है. उन्होने कहा कि हमारा पड़ोसी मुल्क हमारे देश की युवा पीढ़ी को बर्बाद करने की साजिश रच रहा है.

ये भी पढ़ें – Mahesh Bhatt-Riya Chakraborty के रिश्ते पर क्या बोलीं थीं रिया चक्रवर्ती

बड़ी दाड़ी और बालों में दिखे रवि किशन (MP Ravi Kishan)

देश में कोरोना वायरस की महामारी के दौरान कई लोगों का लुक पूरी तरह बदल गया है. कुछ ऐसा ही रवि किशन (MP Ravi Kishan) के साथ भी हुआ. प्रश्नकाल के दौरान जब वे उठे तो उन्हें देखकर, पहचान पाना मुश्किल रहा था कि ये वही चॉकलेटी हीरो रवि किशन (MP Ravi Kishan) है. जिसे लोग क्लीन शेव रहा करते थे. लेकिन आज संसद में वे बड़े-बड़े बाल और दाढ़ी-मूछों में नजर आए, और उन्होने लोगों का ध्यान भी अपनी ओर खींचा.

आपको बता दें की हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत की कथित खुदकुशी के मामले के बाद बॉलीवुड में फैले ड्रग्स के कनेक्शन का भंडाफोड़ हुआ है. इस मामले में कई लोग कठघरे में आ रहे हैं. जबकि सुशांत सिंह की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती और उनका भाई इस वक्त सलाखों के पीछे हैं. जबकि कई ओर बड़ी हस्तियों पर भी एनसीबी शिकंजा कसने की तैयारी कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *