मुंबई : लोकेश राहुल को विराट कोहली और अनुष्का शर्मा डिनर पर ले गए

मुंबई : भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाज लोकेश राहुल ने ‘मुन्ना माइकल’ के साथ डेटिंग की खबरों को सिरे से नकार दिया है। राहुल ने एक शो में अपने और निधी के संबंधों के बारे में बात करते हुए कहा कि वह अच्छे दोस्त हैं और एक-दूसरे को डेट नहीं कर रहे हैं। एक इंटरव्यू में लोकेश राहुल ने इस एपिसोड में निधी के साथ अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात की है।

राहुल ने कहा, ‘हम कॉलेज के दिनों से एक-दूसरे को जानते हैं। हम केवल अच्छे दोस्त हैं और सभी अफवाहें झूठी हैं।’ भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के साथ अपने रिश्ते के बारे में राहुल ने कहा, ‘मेलबर्न में हुए एक मैच के बाद की यह घटना है। मेरा प्रदर्शन काफी खराब रहा था और मैं इससे निराश था।’

हम केवल अच्छे दोस्त हैं

राहुल ने कहा, ‘अनुष्का ने इसे भांप लिया था और उन्होंने कोहली के साथ मेरे कमरे में आकर मुझे उनके साथ रात के खाने पर चलने के लिए कहा। उन्होंने अपने इसी प्रकार के अनुभवों के मुझसे साझा किया और मुझे समझाया कि मैं ऐसी स्थितियों से किस प्रकार बाहर निकल सकता हूं।’ उन्होंने कहा, ‘उन्होंने इस दौरान मेरा काफी ध्यान रखा और इस बात को सुनिश्चित किया कि मैं अकेला न महसूस करूं। वे दोनों बहुत अच्छे हैं और उनकी जोड़ी शानदार है। उनका मुझ पर प्रभाव काफी अच्छा रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *