बड़ी खबरेंभोपालमध्यप्रदेश

कांग्रेसियों ने सिंधिया को दिखाए काले झंडे, शिवराज बोले उनपर जानलेवा हमला हुआ

भोपाल: (Fourth Eye News) मध्यप्रदेश चल रहे सियासी ड्रामे के बीच शिवराज सिंह चौहान ने आरोप लगाया है कि राज्यसभा चुनाव के लिए भाजपा उम्मीदवार ज्योतिरादित्य सिंधिया के काफिले जानलेवा हमला करने की कोशिश की गई.

ज्योतिरादित्य सिंधिया को शिवराज बोले विभीषण, कहा रावण ‘कमलनाथ सरकार’ की लंका ढहाने आए हैं साथ

चौहान ने दावा किया कि शहर के कमला पार्क इलाके में सिंधिया की कार रोकने की कोशिश की गई और उनके काफिले पर पथराव किया गया। हालांकि, पुलिस ने पथराव की घटना से इनकार किया है और कहा कि सिंधिया को काले झंडे दिखाये गये।

सिंधिया यहां शहर में एक कार्यक्रम में शामिल होने के बाद भोपाल हवाई अड्डा जा रहे थे। भाजपा के स्थानीय नेता राजेंद्र गुप्ता ने बताया कि सिंधिया को काले झंडे दिखाये जाने और उनके काफिले पर पत्थर फेंके जाने की घटना के सिलसिले में मामला दर्ज कराने के लिए वह श्यामला थाना पहुंचे हैं। उन्होंने बताया कि रात 11:30 बजे पार्टी जिला अध्यक्ष विकास विरानी, पूर्व महापौर आलोक शर्मा, भाजपा कार्यकर्ता तथा जिले के पार्टी पदाधिकारी थाने पहुंचे।

सिंधिया पर सीएम का बयान: लोग कांग्रेस पर गुर्राते जाते हैं, बाद में दुम दबाकर वापस आते हैं

पुलिस ने कहा, ‘उन पर (सिंधिया पर) पथराव नहीं किया गया है।’ सिंह ने बताया कि भाजपा कार्यकर्ता इस मामले में शिकायत दर्ज कराने पहुंचे और पथराव होने का भी आरोप लगा रहे हैं, लेकिन पथराव नहीं हुआ है। चौहान ने कहा कि घटना के दौरान सिंधिया के वाहन चालक ने बमुश्किल वहां से गाड़ी निकाली।

हवाई अड्डे के रास्ते में नाराज कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सिंधिया को दिखाए काले झंडे

कांग्रेस छोड़ भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को शुक्रवार शाम को यहां हवाई अड्डे के मार्ग में नाराज कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उनका रास्ता रोकने की कोशिश की और काले झंडे दिखाए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button