छत्तीसगढ़बड़ी खबरेंरायपुर

ओ.पी चौधरी ने प्रदेश सरकार पर लगाया बड़ा आरोप,पढें पूरी खबर

कर्मचारियों के सामने समाधान की जगह नई समस्या पैदा

रायपुर। भाजपा महामंत्री ओ.पी चौधरी ने राज्य सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ की कैबिनेट के फैसले के बाद लागू, ओल्ड पेंशन योजना के विषय में वित्त विभाग के जारी निर्देश ने कर्मचारियों के सामने समाधान की जगह नई समस्या पैदा कर दी है। छत्तीसगढ़ में सरकार ने 4 साल में लगभग 62000 करोड़ रुपए का कर्ज ले चुका है। कर्मचारी इस दिवालिया सरकार पर भरोसा नहीं कर पा रही है कि अपनी जिंदगी भर की जमा पूंजी उन्हें कैसे सौपे?
बता दें कि छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव को अभी लगभग 10 महीने बाकी है, लेकिन सियासी गलियारों में पारा अभी से हाई है। प्रदेश की सत्ताधारी पार्टी और विपक्ष के नेता अलग-अलग मुद्दे को लेकर लगातार एक दूसरे पर हमला कर रहे हैं। इसी कड़ी में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अरुण साव ने आरक्षण संशोधन विधेयक, धान खरीदी सहित कई मुद्दों को लेकर कांग्रेस पार्टी को आड़े हाथों लिया है।

आरक्षण संशोधन विधेयक को लेकर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अरुण साव ने कहा है कि कांग्रेस आरक्षण के नाम पर सिर्फ राजनीति कर रही है। कांग्रेस आरक्षण देने वाली नहीं, बल्कि आरक्षण छीनने वाली है। प्रदेश में SC को 32% आरक्षण मिला था, कांग्रेस ने उसे छीन लिया। आरक्षण के नाम पर कांग्रेस राजनीति करना और भ्रम फैलाना बंद करें। बता दें कि आरक्षण संशोधन विधेयक सदन से पास करा लिया गया है, लेकिन राज्यपाल ने अभी तक इस विधेयक पर हस्ताक्षर नहीं किया है। वहीं, अब इस मामले को लेकर हाईकार्ट में याचिका दायर की गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button