बॉलीवुड

रेड बिकनी में बेहद हॉट लग रही हैं दिशा पाटनी

बॉलिवुड की सबसे फिट ऐक्ट्रेसस में से एक मानी जाने वाली दिशा पाटनी सोशल मीडिया पर भी काफी ऐक्टिव रहती हैं। दिशा अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी रोजाना की लाइफ की खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल में दिशा ने एक अपनी बेहद हॉट फोटो शेयर की है। यूं तो पहले भी वह अपनी बिकीनी में फोटो शेयर करती रही हैं लेकिन इस फोटो में उनका दिलकश अंदाज देखते ही बनता है।

ये खबर भी पढ़ें – ऑरेंज कलर की बिकिनी पहन दिशा पाटनी ने ढाया कहर

दिशा की हालिया रेड बिकीनी में फोटो ने इंस्टाग्राम पर सनसनी मचा दी है। इस रेड हॉट बिकीनी में दिशा बिना मेकअप के हरे-भरे पेड़ों के बीच दिख रही हैं। उनकी खूबसूरत स्माइल इस फोटो में और चार चांद लगा देती है।
दिशा इससे पहले भी अपनी दिलकश और हॉट तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कर चुकी हैं।

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो दिशा इस समय सलमान खान की फिल्म भारत में काम कर रही हैं। इस फिल्म में उनके अलावा कटरीना कैफ, तब्बू और सुनील ग्रोवर भी नजर आएंगे। यह फिल्म अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होगी।

2 ) बॉलिवुड में करियर बनाना चाहती हैं जॉर्जिया

अपनी पत्नी मलाइका अरोड़ा के साथ अलग तलाक लेने के बाद अरबाज खान आजकल अपनी कथित गर्लफ्रेंड और इटली की मॉडल जॉजिया ऐंड्रियानी को डेट कर रहे हैं। अरबाज खान की कथित गर्लफ्रेंड जॉर्जिया ऐंड्रियानी इटैलियन मॉडल हैं और पिछले काफी समय से मॉडलिंग के फील्ड में सक्रिय हैं। जॉर्जिया साल 2017 में रिलीज हुई फिल्म गेस्ट इन लंदन में नजर आई थीं।

इस फिल्म में कार्तिक आर्यन और कृति खरबंदा लीड रोल में थे। माना जा रहा है जॉर्जिया बॉलिवुड फिल्मों में अपना करियर बनाना चाहती हैं। इस काम में अरबाज खान उनकी मदद कर रहे हैं। जॉर्जिया को कई बार अरबाज खान के साथ डिनर और लंच डेट पर जाते देखा गया है हाल में जॉर्जिया गणेश चतुर्थी पूजन में भी अरबाज खान के साथ शामिल होंगी जिसके बाद ऐसा कहा जा रहा है कि वह जल्द ही अरबाज से शादी कर सकती हैं।

हालांकि अरबाज और जॉर्जिया को कई बार साथ देखा गया है लेकिन दोनों ने अभी तक अपनी रिलेशनशिप को कन्फर्म नहीं किया है। अरबाज खान पहले भी एक अन्य मॉडल ऐलेक्जेंड्रा कैमेलिया के साथ दिखाई दिए थे। हालांकि अरबाज ने बाद में इन चर्चाओं को खारिज कर दिया था कि वह उस रोमानियन मॉडल को डेट कर रहे हैं।
https://www.youtube.com/watch?v=K_xUp3pO6gg

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button