छत्तीसगढ़रायपुर

रायपुर : श्रीचंद के टिकट पर संशय : भाजपा के खिलाफ सिंधी समाज का फूटा गुस्सा

रायपुर : रायपुर उत्तर विधानसभा सीट से विधायक श्रीचंद सुंदरानी के टिकट कन्फर्म न होने से जहां सिंधी समाज में आक्रोश फैल गया है तो वहीं भाजपा अभी भी उत्तर सीट को लेकर संशय की स्थिति में है। इधर सिंधी समाज ने दो टूक कह दिया है कि भाजपा किसी गलतफहमी में न रहे, सिंधी समाज 10 से 12 सीटों का निर्णय बदलवाने की ताकत रखता है।

ये खबर भी पढ़ें – रायपुर: विवादों में बीजेपी के डौंडीलोहारा प्रत्याशी

सूत्रों ने बताया कि विधायक श्रीचंद सुंदरानी को टिकट देने अथवा नहीं देने को लेकर भाजपा कोई निर्णय नहीं ले पाया है। इधर मौजूदा विधायक श्रीचंद सुंदरानी की सिंधी समाज में अच्छी पकड़ है, पिछली बार भी समाज के लोगों ने उनकी जीत के लिए जोरदार मेहनत की थी। लेकिन इस बार विधानसभा चुनाव में नजारा बदला हुआ दिखाई दे रहा है। भाजपा द्वारा पार्टी के अधिकृत प्रत्याशियों में मौजूदा विधायक श्रीचंद सुंदरानी का नाम ही नहीं है। भाजपा ने उत्तर सीट से प्रत्याशी का नाम घोषित नहीं किया है।

ये खबर भी पढ़ें – रायपुर : सुब्रत साहू ने निर्वाचन व्यय के बारे में बताया

इधर श्रीचंद सुंदरानी की टिकट कटती देख सिंधी समाज आक्रोशित हो गया है। सिंधु सदन में रविवार को आयोति सिंधी पंचायत की बैठक में बड़ी संख्या में समाज के लोग उपस्थित रहे। समाज के लोगों ने एकमत से श्री सुंदरानी को टिकट देने की बात कहते हुए सीधे दो टुक शब्दों में कह दिया है कि संभवत: भाजपा किसी गलतफहमी में पड़ गई है, सिंधी समाज राज्य के 10 से 12 सीटों में निर्णय बदलवाने में सक्षम है। इधर सिंधी समाज के आक्रोश की खबर मिलते ही भाजपा नेताओं के साथ ही भाजपा संगठन के पदाधिकारियों की चिंताएं बढ़ गई है। भाजपा में इस समय टिकट वितरण को लेकर घमासान मचा हुआ है, टिकट नहीं मिलने से नाराज उम्मीदवार और उनके समर्थक रोज हंगामा कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button