छत्तीसगढ़रायपुर

रायपुर : मिशन 65 प्लस का सपना होगा पूरा -बृजमोहन

रायपुर : भारतीय जनता पार्टी के कृषि मंत्री एवं रायपुर दक्षिण विधानसभा क्षेत्र से भाजपाा प्रत्याशीबृजमोहन अग्रवाल ने मंंगलवार शाम पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि इस विधानसभा चुनाव में 65 प्लस का सपना पूरा होगा। हमारी पार्टी ने 89 प्रत्याशियाों में से 60 प्रत्याशी किसानों को बनाया है। उन्होंने कांगे्रस पार्टी पर वार करते हुए कहा कि कांग्रेस के पास अब कोई मुद्दा नही बचा है इसलिए उनके राष्ट्रिय नेता क्या लोकल नेता भी जनता तक वोट मांगने नहीं जा पा रहे है।

ये खबर भी पढ़ें – रायपुर : मुख्यमंत्री ने कड़े शब्दों में की नक्सल हमले की निंदा

बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि भाजपा ने लगभग 1 करोड़ रुपए का धान खरीदा है। किसानों को 56 हजार सोलर पम्प उपलब्ध कराए गए हैं,किसाानों को उन्नत खेती के लिए किसानों को प्रेरित किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस किसानों को 300 करोड़ लोंन देती थे हम अब 4 हजार करोड़ तक लोन दे रहे है। कांग्रेस के शासन में 16 प्रतिशत तक ब्याज में लोन लेना किसानों की मजबूरी थी वो हमारी सरकार ने 0 प्रतिशत कर दिया है। छत्तीसगढ़ की किसानो का आय बढ़ाने के लिए 2100 रुपये बोनस बीजेपी सरकार दे रही है । बीजेपी सरकार ने किसानों के हित में अनेक कार्य किया है कांग्रेस के पास अब कोई मुद्दा नहीं बचा है इसलिए उनके राष्ट्रिय नेता क्या लोकल नेता भी जनता तक वोट मांगने नहीं जा पा रहे। आगामी चुनाव में जनता ही कांग्रेस को जवाब देगी।

ये खबर भी पढ़ें – भिलाई : बृजमोहन सिंह को कांग्रेस से प्रत्याशी बनाने की मांग

उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार स्वास्थ्य, शिक्षा, बेरोजगारी जैसे सभी समस्याओं से निजात दिलायेगी। टिकट वितरण के बाद कार्यकर्ताओं में उपजी नाराजगी के सवाल पर कहा कि बीजेपी में मतभेद हो सकता है मन भेद नहीं है। रायपुर उत्तर की सीट पर प्रत्याशी के नाम की घोषणा पर कहा कि जल्छ की प्रत्याशी के नाम की घोषणा कर दी जाएगी। हाल ही हुए नक्सली हमले पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए बृजमोहन ने कहा कि हो रहे नक्सली हमले का बहुत दुख है। हमने राज्य में 90 प्रतिशत तक नक्सलवाद को खत्म कर दिया है और अगर चौथी बार हमारी सरकार आती है तो हम पूरा नक्सलवाद को खत्म कर देगे ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button