छत्तीसगढ़रायपुर

रायपुर : आप ने 5 नए उम्मीदवार घोषित किए

रायपुर : आम आदमी पार्टी ने आज अपने उम्मीदवारों की सूची में फेर बदल करते हुए नई संशोधित सूची जारी की है. आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता रवि मानव ने जानकारी देते हुए बताया कि दिल्ली सरकार के केबिनेट मंत्री एवं छत्तीसगढ़ के प्रदेश प्रभारी गोपाल राय के अनुमोदन से प्रदेश संयोजक डॉ संकेत ठाकुर ने 5 स्थानों पर नए प्रत्याशी घोषित किए हैं।

ये खबर भी पढ़ें – रायपुर : आदिवासियों के हितों की करेंगे रक्षा – जोगी

आम आदमी पार्टी ने अपनी कठिन चयन प्रक्रिया एवं सर्वेक्षण के आधार पर पूर्व में घोषित किए गये अपने 5 प्रत्याशीयों को बदल कर नए नए नामों की घोषणा भी आज की है. जिसमें जैजैपुर से मार्तण्ड सिंह बनाफर को (दादूराम मनहर) के स्थान पर, कसडोल में श्यामा चरण साहू (पुरुषोत्तम की जगह) कुनकुरी से असुनदेव साय पैकरा नए प्रत्याशी होंगे. जबकि पूर्व में (इंद्रदेव नाथ साय) घोषित हुए थे.

ये खबर भी पढ़ें – रायपुर : डॉ. रमन सिंह ने किया अपना नामांकन पत्र जमा

पंडरिया से राजेश साहू को (जितेंद्र चंद्रवंशी के स्थान पर) तथा बेमेतरा में फारुख अली को (शिव कुमार निषाद) की जगह नया प्रत्याशी घोषित किया गया है. नए घोषित उम्मीदवारों की योग्यताओं की जानकारी देते हुए बताया गया कि सामाजिक सरोकारों से जुड़ाव को प्रत्याशी चयन का प्रमुख आधार माना गया है. यही वजह है कि अनेक सामाजिक आंदोलनों से जुड़े प्रतिष्ठित लोगों व अनेक किसान आंदोलनों से समाज में सक्रिय रहने वाले लोगों पर आम आदमी पार्टी ने भरोसा जताया है.
https://www.youtube.com/watch?v=1Fgj8Mmzciw

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button