छत्तीसगढ़बड़ी खबरेंसुकमा

सुकमा : जवानों के लिए ले जा रहे राशन को नक्सलियों ने लूटा

सुकमा : दोरनापाल धुर नक्सल प्रभावित इलाका बुरकापाल चिंतागुफां  क्षेत्र में नक्सलियों ने जवानों के लिए ले जा रहे राशन को लूट लिया। सीआरपीएफ जवानों के लिए राशन ले जाया जा रहा था।प्राप्त जानकारी के मुताबिक मौके पर बड़ी संख्या में हथियारबंद नक्सली मौजूद थे. जो चिंतागुफा इलाके में मार्ग पर स्थानीय टैक्सियों से ले जा रहे गाडिय़ों को रोककर उसमें लदे राशन को ले गए है। दोरनापाल बाजार से जवानों के लिए राशन खरीदा गया.

यहां भी क्लिक करें – https://www.youtube.com/watch?v=4ENhP4iQHPI&t=4s

और स्थानीय टैक्सियों में लादकर नक्सल इलाके में मौजूद सीआरपीएफ 150 बटालियन औऱ कोबरा 206 बटालियन के लिए ले जाया जा रहा था. तभी जंगल से बड़ी संख्या में नक्सली गाड़ी के सामने आ गए. और वाहन से सारा सामान उतार लिया इस गाड़ी में जवानों के दैनिक उपयोगी समान और खाने का समान रखा हुआ था।

ये खबर भी पढ़ें –  – रायपुर : राष्ट्रपति पहुंचे जगदलपुर: हल्की बूंदाबांदी के बीच आत्मीय स्वागत

गौरतलब है कि दोरनापाल से बुरकापाल चिंतागुफा के बीच जवानों का राशन लूटने की घटनाएं पहले भी होती रही हैं. नक्सलियों द्वारा राशन की लूट से साफ हो रहा है कि राशन की कमी से नक्सली भूखे मर रहे है. और अब जवानों के ही राशन को लूट रहे है. हाल ही में

यहां भी क्लिक करें – https://www.youtube.com/watch?v=bJCOFvTvMMk&t=3s

नक्सली लीडर सीतू बटालियन डिप्टी कमांडर ने एरिया कमांडर को जानकारी देते हुए एक पत्र जारी किया था कि नक्सलियों के पास राशन खत्म हो गया है. और पत्र में राशन भिजवाने की व्यवस्था करने की बात कही गई थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button