Crime

एक ही जगह पढ़ लीजिए क्राइम की सारी खबरें, कहीं और नहीं पढ़ोगे!

 1)  रायपुर :  नशेड़ी वाहन चालकों की धरपकड़ तेज
रायपुर  :
होली पर्व के नजदीक आते ही पुलिस ने दोपहिया में तीन सवारी, बिना हेलमेट के वाहन चलाने और शराब पीकर गाड़ी चलाने वाले वाहन चालकों के खिलाफ कार्यवाही तेज कर दिया है। शहर के अधिकांश प्रमुख चौराहों में पुलिस टीम ऐसे वाहन चालकों की धरपकड़ में जुटी हुई है।
राजधानी पुलिस ने होली के पूर्व ही शराबी वाहन चालकों और हुड़दंगियों के खिलाफ कार्यवाही तेज कर दिया है। शहर के अधिकतर प्रमुख चौक-चौराहों में ऐसे वाहन चालकों की धरपकड़ तेज करते हुए पुलिस टीम ताबड़तोड़ कार्यवाही करने में जुट गई है।

 2)  महासमुंद : संदिग्ध अवस्था में 13 पुरूष और 7 महिला पकड़ाए
महासमुंद  : महासमुंद जिले के तुमगांव स्थित एक घर पर पुलिस ने छापामार कार्यवाही कर 13 पुरूष व 7 महिला को संदिग्ध अवस्था में रंगे हाथ पकड़ा है। सभी आरोपियों के खिलाफ पीटा एक्ट के तहत कार्यवाही की जा रही है।
पुलिस से मिली जानकारी के अुनसार राष्ट्रीय राजमार्ग 353 तुमगांव के घर पर मुखबीर की सूचना पर पुलिस ने छापामार कार्यवाही करते हुये 13 और 7 महिलाओं को संदिग्ध अवस्था में पकड़ा है। जिस घर में संदिग्ध अवस्था व अशलील सामग्री के साथ पुररूष व महिला पकड़ाये उस घर की मकान मालकिन भुरी बाई के नाम पर है। पुलिस द्वारा पीट एक्ट के तहत सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। और उनके खिलफ आगे की कार्यवाही की जा रही है।
 
 3)  रायपुर :  घर के पास खड़ी दो मोटरसायकल में लगाई आग, मामला दर्ज

रायपुर  :  घर के पास खड़ी दो मोटरसायकल में आग लगाने वाला युवक के खिलाफ राजेन्द्र नगर थाना पुलिस ने अपराध दर्ज किया है।
बताया जाता है कि प्रार्थी संतोष नायक पिता विसम्भर नायक 30 वर्ष निवासी दुर्गानगर ने थाने में शिकायत किया कि बीती रात प्रार्थी के घर के बाहर पैशन प्रो मोटरसायकल क्रमांक सीजी 04 सीटी 0957 व स्कूटी क्रमांक सीजी 04 डीवाय 5544 खड़ी थी तभी उसके पड़ोस में रहने वाला आरोपी संजू निहाल पिता गुलसागर निहाल 25 वर्ष ने प्रार्थी के दोनों वाहनों में आग लगा दी। जिससे प्रार्थी का 20 हजार का नुकसान हुआ है। प्रार्थी की शिकायत पर राजेन्द्र नगर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 435 के तहत अपराध दर्ज किया है।
 
 4)  रायपुर :  पुरानी रंजिश के चलते युवक को पीटा
रायपुर  : गुढिय़ारी साहूपारा में पूर्व विवाद के चलते दो युवकों ने एक युवक से गाली-गलौज कर मारपीट किया। प्रार्थी की शिकायत पर गुढिय़ारी पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।
पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार प्रार्थी संतोष साहू पिता सुकालूराम साहू 31 वर्ष साहूपारा गुढिय़ारी का रहने वाला है। बताया जाता है कि कल राम प्रार्थी पैदल अपने घर जा रहा था तभी गुढिय़ारी साहूपारा में आरोपी गप्पू व प्रेम उपाध्याय ने प्रार्थी का रास्ता रोका और पुरानी रंजिश के चलते प्रार्थी से गाली-गलौज कर मारपीट किया। प्रार्थी की शिकायत पर गुढिय़ारी पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 341,294,323,34 के तहत अपराध दर्ज किया है।
 
 5)  रायपुर :  मामूली बात पर सायकल सवार युवक से मारपीट
रायपुर  :  स्टेशन रोड अरिहंत कॉम्पलेक्स के पास एक्टिवा सवार अज्ञात तीन व्यक्ति ने सायकल सवार युवक से गाली-गलौज कर मारपीट किया। प्रार्थी की शिकायत पर गंज थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया है।
पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार प्रार्थी डिगेश साहू पिता मीलऊराम साहू 22 वर्ष गली नंबर 3 लक्ष्मण नगर का रहने वाला है। बताया जाता है कि कल रात प्रार्थी अपनी सायकल से घर जा रहा था तभी एक्टिवा क्रमांक सीजी 04 एमए 3076 में सवार अज्ञात तीन व्यक्ति प्रार्थी के पास से गुजरे। जिससे प्रार्थी ने ठीक से वाहन चलाने को कहा तो आरोपियों ने प्रार्थी से गाली-गलौज कर मारपीट किया। प्रार्थी की शिकायत पर गंज थाना पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 294,323,34 के तहत अपराध दर्ज किया है।
 
 6) रायपुर :  घरेलू विवाद के चलते पत्नी से मारपीट
रायपुर  : घरेलू विवाद के चलते एक युवक ने अपनी पत्नी से गाली-गलौज कर ईट से मारकर चोट पहुंचाया। प्रार्थिया की शिकायत पर खमतराई पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया है।
पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार प्रार्थिया कौशिल्या बाई जंघेल पति शिवशंकर जंघेल 50 वर्ष बंजारी नगर खमतराई की रहने वाली है। बताया जाता है कि कल शाम प्रार्थिया का दामाद आरोपी राजेश खूटे 35 वर्ष प्रार्थिया के घर आया और घरेलू विवाद के चलते प्रार्थिया की बेटी दुलेश्वरी से गाली-गलौज कर ईट से मारकर चोट पहुंचाया। प्रार्थिया की शिकायत पर खमतराई पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 294,506,323 के तहत अपराध दर्ज किया है।
 
 7)  रायपुर ;  एटीएम कार्ड बदलकर अधेड़ के खाते से निकाले 20 हजार
रायपुर  : एटीएम कार्ड के पासवर्ड बनाने में मदद करने के दौरान अज्ञात व्यक्ति ने अधेड़ के खाते से 20 हजार पार कर दिया। प्रार्थी की शिकायत पर आजाद चौक पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है।
पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार प्रार्थी रामलाल पिता स्व.भगेला धनगर 68 वर्ष सतबहनिया मंदिर के पास श्रीराम चौक टिकरापारा का रहने वाला है। बताया जाता है कि कल दोपहर प्रार्थी अग्रसेन चौक स्थित एसबीआई बैंक के एटीएम में गया था जहां अज्ञात व्यक्ति ने प्रार्थी के एटीएम कार्ड का पासवर्ड बनाने में मदद करने की बात कहते हुए प्रार्थी से एटीएम कार्ड लिया और एटीएम कार्ड बदलकर उसके खाते से 20 हजार रूपए आहरण कर लिया। जब प्रार्थी के मोबाईल पर मैसेज आया तो उसने इसकी शिकायत आजाद चौक थाने में की। मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धोखाधड़ी का अपराध दर्ज किया है।
 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button