बॉलीवुड

रणवीर सिंह ने इंस्टाग्राम पर शेयर की अपनी हॉट तस्वीर

ऐक्टर रणवीर सिंह हमेशा ही अपनी बॉडी को मेनटेन करके रखते हैं। फिल्म में रोल के हिसाब से भी वह काफी तेजी से अपने शरीर को ढाल लेते हैं। उनकी अपकमिंग फिल्मों का ही उदाहरण लें तो रणवीर ने जहां गली बॉय के लिए अपना वजन काफी कम कर लिया था, वहीं रोहित शेट्टी की फिल्म सिम्बा के लिए उन्होंने अपनी मसल्स काफी बढ़ा ली हैं। इसकी तस्वीरें भी उन्होंने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर कीं।

 यहां भी क्लिक करें – https://www.youtube.com/watch?v=qFWpnmYMc6s

रणवीर सिंह ने एक बार फिर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें उनकी टोन्ड बॉडी को साफ देखा जा सकता है। हालांकि, रणवीर ने कैप्शन के जरिए यह पहले ही साफ कर दिया कि शेयर की गई फोटो पुरानी है।
रणवीर के कैप्शन को देखकर यह लगता है कि बॉडी बिल्डिंग के मामले में वह खुद से ही इंस्पिरेशन लेते हैं। उन्होंने अपनी फोटो पोस्ट करते हुए हैशटेग दिए हैं, मंडे मोटिवेशन और ओल्डी बट गुडी।

इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है,

वैसे ऐक्टर की तस्वीर देखकर यह लग रहा है कि यह फोटो उस समय की है जब उनकी फिल्म गोलियों की रासलीला राम-लीला रिलीज होने वाली थी। उनके बालों की स्टाइल और बॉडी उसी दौरान की उनकी अन्य फोटोज से काफी मिलती-जुलती है।बता दें कि, रोहित शेट्टी की फिल्म सिम्बा के लिए रणवीर सिंह ने अपनी बॉडी को जबरदस्त तरीके से ट्रांसफर्म किया है।

 ये खबर भी पढ़ें – सोशल मीडिया पर छाया संजीदा शेख का आइटम सॉन्ग

इसके लिए उन्होंने जिम में जमकर पसीना बहाया। हाल ही में वह वर्कआउट के बाद मीडिया के सामने आए तो उन्होंने अपनी नई बॉडी दिखाते हुए कई फोटोज खिंचवाए। इस दौरान उन्होंने फैन्स के साथ सेल्फी भी ली। सिम्बा 2015 में आई तेलुगू की ब्लॉकबस्टर फिल्म टेम्पर की रीमेक है। इसमें रणवीर के ऑपोजिट सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान नजर आएंगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button