एक ही जगह मे पढ़ें क्राइम की सारी खबरें ?

1 ) महासमुंद : ऑटो सेंटर के बाहर बाइक पार

महासमुंद : आटो सेंटर के बाहर खड़ी दोपहिया अज्ञात ने पार कर दी। बलौदाबाजार जिले के ग्राम खैरा निवासी टेकलाल नायक के मुताबिक 3 अगस्त की दोपहर 2 बजे बसना के मेन रोड में एक आटो सेंटर के बाहर अपनी दोपहिया क्रमांक एचएफ डिलक्स सीजी 06 जी 8357 को खड़ी की थी। कुछ देर बाद देखा तो दोपहिया उक्त स्थान पर नहीं मिली। पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ धारा 379 के तहत अपराध दजज़् किया है।

2 ) महासमुंद : पत्नी को बेल्ट से पीटा

महासमुंद : महिला को लडक़ी हुई तो सास व पति ने गाली-गलौज करते हुए उसकी पिटाई कर दी। सरायपाली के संजय नगर के इस मामले में पुलिस ने मां-बेटे के खिलाफ अपराध दर्ज किया है। प्रार्थिया रीना टंडन के मुताबिक उसके पति जयप्रकाश लहरे आए दिन कुछ काम नहीं करती और मां की सेवा नहीं करती कहकर प्रताडि़त करता है।

रीना ने बताया कि 5 अगस्त को उसकी सास चैनमती संजय नगर स्थित घर पहुंची और कहने लगी कि ऑपरेशन से लडक़ी पैदा की हो कहकर गाली-गलौज करते हुए अपने बेटे से बोली कि इसे घर में क्यों रखे हो, मारपीट कर भगा दो। बाद उसके पति ने गाली-गलौज करते हुए बेल्ट से पीटा। महिला ने इसकी सूचना फोन से अपने मायके वालों को दी। पुलिस ने इस मामलें में अपराध दर्ज कर विवेचना में लिया है।

2 ) महासमुंद : महुआ शराब बरामद

महासमुंद : तेंदूकोंना पुलिस ने सोमवार शाम घोघरा निवासी भागवत कोड़ा के घर के आंगन में छिपाकर रखी 2.400 लीटर महुआ शराब बरामद की। आरोपी के खिलाफ आबकारी एक्ट 34 ए के तहत अपराध दर्ज किया गया है।

3 ) महासमुंद : 25 लीटर महुआ शराब जब्त

महासमुंद : क्राइम ब्रांच की टीम ने 25 लीटर महुआ शराब के साथ दो युवकों को पकड़ा। जानकारी के मुताबिक मंगलवार दोपहर सरायपाली क्षेत्र के बस्तीपाली निवासी नरोत्तम बरिहा एवं चट्टीगिरोला निवासी श्याम बरिहा को दोपहिया में महुआ शराब परिवहन करते गिरफ्तार किया। आरोपियों के खिलाफ आबकारी एक्ट 34 (2) के तहत कार्रवाई के लिए सरायपाली पुलिस के सुपुर्द किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *