देशबड़ी खबरें

शिमला : अनियंत्रित होकर खाई में गिरी जीप 13 लोगों की मौत

शिमला : हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में शनिवार को हुए एक भीषण हादसे में 13 लोगों के मारे जाने की खबर है। बताया जा रहा है कि शिमला के सनैल इलाके में एक जीप के खाई में गिरने के कारण इसमें सवार 13 लोगों की मौके पर ही मौत हुई है, जबकि कुछ अन्य लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। घटना के बाद स्थानीय पुलिस और जिला प्रशासन की टीमें मौके पर पहुंचकर राहत कार्यों में जुटी हुई हैं।

ये खबर भी पढ़ें – नईदिल्ली ; गांव और किसान के विकास पर रहा सरकार का फोकस

इस हादसे के बाद बात करते हुए शिमला के उपायुक्त अमित कश्यप ने बताया कि यह जीप हिमाचल प्रदेश-उतराखंड बॉर्डर के पास स्थित कुड्डू इलाके में हादसे का शिकार हुई है। डीसी के मुताबिक घटना का शिकार हुए सभी लोग हिमाचल प्रदेश से उत्तराखंड के लिए रवाना हुए थे, इसी दौरान जुब्बल के पास वाहन अनियंत्रित होकर खाई में गिर गया, जिसके कारण इसमें सवार कई लोगों की मौत हो गई।

मौके पर कई प्रशासनिक अफसर मौजूद

डीसी ने बताया कि हादसे के बाद स्थानीय तहसीलदार, एसडीएम समेत पुलिस के कई अधिकारियों को मौके पर भेजा गया है। साथ ही हादसे में घायल लोगों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराकर उनका इलाज कराया जा रहा है। उन्होंने बताया कि हादसे का शिकार हुए सभी लोग हिमाचल प्रदेश के ही निवासी हैं और यह सभी शनिवार को ही उत्तराखंड के लिए रवाना हुए थे।

 

https://www.youtube.com/watch?v=tsLRmSeu6gE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button