बड़ी खबरेंबॉलीवुड

Sushmita Sen ने Lalit Modi से अपने रिश्तों को लेकर दिया करारा जवाब, Priyanka chaupra ने भी कही ये बात

गॉर्जियस एक्ट्रेस सुष्मिता  के साथ जबसे ललित मोदी ने रिश्ते में होने की बात कुबूली है, तब से सुष्मिता सेन को सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया जा रहा है.कई लोग सुष्मिता को गोल्ड  डिगर कहकर उनका मजाक उड़ा रहे हैं. लेकिन अब उनके Support में प्रियंका चोपड़ा उतर आई हैं.

सुष्मिता लोगों के उन्हें गोल्ड डिगर कहने पर चुप नहीं बैठीं, उन्होंने एक बड़ी सी पोस्ट लिखकर हेटर्स को करारा जवाब दिया. सुष्मिता की पोस्ट पर अब प्रियंका चोपड़ा ने खास कमेंट करके उनके लिए अपना सपोर्ट दिखाया है. प्रियंका ने सुष्मिता की पोस्ट के कमेंट सेक्शन में लिखा- “Tell em queen!”

प्रियंका के अलावा नेहा धूपिया, रणवीर सिंह, सुनील शेट्टी समेत कई सेलेब्स सुष्मिता की पोस्ट पर कमेंट करके उन्हें सपोर्ट कर रहे हैं, और एक्ट्रेस के लिए अपना प्यार जाहिर कर रहे हैं.

सुष्मिता सेन ने भी अपनी नई पोस्ट में उन्हें गोल्ड डिगर कहने वालों की बोलती बंद की है. सुष्मिता ने वेकेशन से मोनोकनी में अपनी सुपर सिजलिंग तस्वीर शेयर करते हुए, हेटर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया.

उन्होंने लिखा, कि ये देखकर दिल टूटता है कि हमारे आसपास की दुनिया कितनी नाखुश और दुखी होती जा रही है.  तथाकथित बुद्धिजीवी अपनी मूर्खता के साथ इग्नोरेंट लोग अपनी चीप और फनी गॉसिप्स के साथ, वो लोग जो मेरे कभी दोस्त नहीं थे, और मेरे परिचितभी नहीं थे. मेरे बारे में बड़े विचार और मेरे कैरेक्टर के बारे में गहन जानकारी शेयर कर रहे हैं. मुझे गोल्ड डिगर बता रहे हैं. Ahh ये जीनियस लोग.

एक्ट्रेस ने आगे लिखा-  मैं गोल्ड से ज्यादा हीरे को खोजती हूं. मैंने हमेशा से हीरे को ज्यादा प्राथमिकता दी है. जिसके लिए मैं फेमस भी हूं, और हां, मैं आज भी इसे अपने लिए खुद ही खरीदती हूं.

अपनी इस पोस्ट में सुष्मिता सेन ने अपने फैंस और Supporters का शुक्रिया अदा किया है. सुष्मिता ने ये भी बताया कि वो बिल्कुल ठीक हैं. उन्हें इस तरह की ट्रोलिंग से कोई फर्क नहीं पड़ता है.

आपको बता दें, कि  सुष्मिता ललित मोदी संग अपनी नई लाइफ को एन्जॉय कर रही हैं. हम भी एक्ट्रेस को ढेर सारी गुड विशेज देते हैं, आर आप सुष्मिता को क्या कहना चाहेंगे.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button