बड़ी खबरेंमध्यप्रदेश

व‍िधायक के बेटे का आतंक, फोन पर कहा- गाड़ियों से टोल नहीं लेना

  • मध्य प्रदेश में सरकार आते ही कांग्रेस के नेताओं में किस कदर सत्ता का नशा चढ़ा है इसकी बानगी आगरा-मुंबई हाईवे पर देखने को मिली. यहां सुमावली से कांग्रेस विधायक ऐंदल सिंह कंसाना के बेटे राहुल सिंह ने 15 से 20 साथियों के साथ मिलकर जमकर उत्पात मचाया और छौंदा टोल प्लाजा पर तोड़फोड़ कर गोलीबारी की. इसमें एक युवक घायल हो गया.
  • मुरैना एसपी रियाज इकबाल के अनुसार, विधायक के बेटे राहुल अपने 15-20 साथियों के साथ शनिवार-रविवार की रात छौंदा टोल प्लाजा पर पहुंचा और करीब 30 राउंड फायरिंग की. आरोपियों ने टोल ऑफिस पर जमकर गोलियां बरसाईं. इस घटना में एक युवक भी घायल हो गया.
  • राहुल सिंह समेत अन्य आरोपियों के खिलाफ धारा 307 में केस दर्ज किया गया है. यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है.

फोन पर कहा- मेरी गाड़ियों से टोल नहीं लेना

  • पुलिस को दी गई शिकायत में टोल मैनेजर भगवान सिंह सिकरवार ने कहा कि राहुल ने उन्हें मोबाइल पर फोन किया और धमकाया कि मेरी किसी भी गाड़ी से टोल ना वसूला जाए. जब मैनेजर ने इससे मना कर दिया तो आधी रात राहुल 15-20 अज्ञात लोगों के साथ टोल पर पहुंचे और वहां फायरिंग करने लगे. इससे टोल पर हड़कंप मच गया.
जान बचाने भागे लोग…
  • आरोपी राहुल अपने साथियों के साथ हथियारों से लैस होकर टोल प्लाजा पहुंचा. यहां उसने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. सभी कर्मचारी बूथ छोड़कर भाग गए. यहां तक कि हाईवे पर खड़ी गाड़ियों को भी लोग छोड़कर भाग खड़े हुए. पुलिस ने आरोपियों पर धारा 307 में केस दर्ज किया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button