छत्तीसगढ़रायपुर

बस्तर जिला के पदाधिकारियों की देर रात तक चली बैठक

जगदलपुर, राष्ट्रीय संगठन मंत्री सौदान सिंह तीन दिवसीय प्रवास पर बस्तर पहुंच चुके हैं। उनके बस्तर पहुंचते ही ठण्ड के इस मौसम में राजनीतिक गर्मी उफान पर है। दोपहर में बस्तर प्रवास के बाद से जगदलपुर विधानसभा क्षेत्र के दावेदार अपने-अपने तरीके से संगठन मंत्री सिंह से मिलकर अपनी बातें रख रहे हैं।

 

स्थानीय विधायक संतोष बाफना सौदान सिंह के साथ एयरपोर्ट में जिस प्रकार करीबी दिखाते रहे वह एयरपोर्ट में चर्चा का विषय बना रहा। दूसरी तरफ प्रदेश अध्यक्ष धरमलाल कौशिक के साथ श्रीनिवासराव मद्दी बहुत देर तक एकांत में बतियाते हुए देखे गए।

बस्तर जिला भाजपा संगठन से जुड़े सूत्र का कहना है कि कोंडागांव जिला नारायणपुर जिला की बैठक में कई प्रकार के महत्वपूर्ण सुझाव के साथ-साथ जिम्मेदार पदाधिकारियों से पिछले हार के कारणों के साथ-साथ आगामी चुनाव की तैयारी के संबंध में चर्चा किया गया। दोपहर 2:00 बजे से भारत माता तथा पंडित दीनदयाल के तैल चित्र पर माल्यार्पण करने के बाद और दीप प्रज्वलित कर इस कार्यक्रम की शुरुआत की गई। इस बैठक में उपस्थित कार्यकर्ता किसी भी प्रकार की जानकारी देने से बचते रहे। देर शाम मध्य बस्तर जिला के सभी मंडल के पदाधिकारियों की बैठक हुई इन पंक्तियों के लिखे जाने तक बैठक जारी था ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button