बॉलीवुड

सुशांत सिंह राजपूत के साथ हुआ था षड़यंत्र

पोस्टमॉर्टम से जुड़ा एक बड़ा सच आया सामने

सुशांत सिंह राजपूत 14 जून 2020 को मुंबई स्थित, अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया। एक के बाद एक इस केस में कई नए मोड़ देखने को मिले। वहीं अब सुशात की मौत के दो साल बाद इस केस ने एक नया मोड़ ले लिया है। उनके पोस्टमॉर्टम से जुड़ा एक बड़ा सच सामने आया है । साल 2020 में सुशांत की मौत के बाद उनके शरीर का पोस्टमार्टम, कूपर अस्पताल में किया गया था। उस दौरान ये दावा किया गया था की उनकी बॉडी पर कोई निशान नहीं है । और उन्होंने सुसाइड किया है ।

लेकिन अब पोस्टमार्टम की टीम के एक कर्मचारी ने इन सारे दावों को गलत बताया है। दरअसल, कूपर अस्पताल की मॉर्चुअरी के एक स्टाफ रूपकुमार शाह ने सुशांत सिंह राजपूत की पोस्टमार्टम को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है । रूपकुमार ने मीडिया को बताया कि सुशांत सिंह की बॉडी जब आई थी, तो वो भी वहीं पर थे। उन्होंने सुसाइड नहीं किया था, बल्कि उनकी हत्या हुई थी। उन्होंने रूपकुमार ने बताया, कि इस दिन वो ड्यूटी पर था, और काम कर रहा था। उस दौरान मैंने जब सुशांत का शव देखा तब मुझे वो सुसाइड का मामला नहीं लग रहा था। उनके शरीर पर एक नहीं बल्कि चोट के कई निशान थे।
सुशांत सिंह की मौत के मामले में दो साल बाद इस नए खुलासे पर आपका क्या कहना है । क्या सुशांत सिंह की हत्या हुई थी, या फिर रूपकुमार महज पब्लिसिटी पाने के लिए ऐसा बोल रहा है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button