बॉलीवुड

बढ़ रही हैं टाइगर और तारा सुतारियां की नजदीकियां!

जब बात बॉलिवुड के हॉटेस्ट कपल्स की बात आती है तो उसमें टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी का नाम भी आता है। भले ही इन दोनों ने अपने रिलेशनशिप को लेकर पब्लिक में कुछ नहीं कहा, लेकिन सभी जानते हैं कि दोनों के बीच कुछ न कुछ तो है।दिशा और टाइगर को अक्सर साथ में कभी मूवी डेट तो भी कभी डिनर डेट पर भी देखा गया है, लेकिन लग रहा है कि इन दिनों टाइगर और दिशा के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है।

टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी का नाम भी आता है

यह तो सभी जानते हैं कि टाइगर को स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 में साइन किया गया है। अब चिंता की बात यह है कि इस फिल्म में तारा सुतारिया भी हैं और दोनों के बीच गहरी दोस्ती हो गई है।

tara2

वैसे तो तारा सुतारिया स्वर्गीय ऐक्टर विनोद मेहरा के बेटे रोहन मेहरा के साथ रिलेशनशिप में हैं, लेकिन अब उनकी नजदीकियां टाइगर श्रॉफ के साथ बढ़ रही हैं। टाइगर और तारा की इस दोस्ती से बढक़र रिलेशनशिप की वजह से दिशा तो जल-भुन गई ही हैं, रोहन मेहरा की भौंहें भी तन गई हैं।

ये खबर भी पढ़ें – 2020 में रिलीज होगी टाइगर श्रॉफ की ऐक्शन फिल्म रैम्बो

रिपोर्ट के अनुसार, सोर्सेज ने बताया कि टाइगर और तारा सुतारिया घंटों फोन पर बातें करते रहते हैं। इतना ही नहीं, बीते दिनों मनीष मल्होत्रा की पार्टी में भी टाइगर और तारा एक साथ हैंगआउट करते हुए नजऱ आए थे। तो क्या वाकई दोनों के बीच कुछ चल रहा है? या फिर यह सिर्फ स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 में साथ काम करने की वजह से हाइप हो रहा है? खैर, यह तो आने वाले वक्त में ही पता चलेगा।
https://www.youtube.com/watch?v=7daY8bFgwAg

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button