2020 में रिलीज होगी टाइगर श्रॉफ की ऐक्शन फिल्म रैम्बो

टाइगर श्रॉफ के फैंस जो उनको ऐक्शन अवतार में देखना चाहते हैं उनके लिए अच्छी खबर है। अपनी अगली फिल्म च्रैम्बोज् में टाइगर ऐक्शन हीरो के अवतार में दिखने वाले हैं। प्रॉजेक्ट से जुड़े सूत्रों के मुताबिक, फिल्म 2 अक्टूबर 2020 को रिलीज होगी। मेकर्स ने कुछ समय पहले फिल्म का पहला पोस्टर जारी किया था जिसमें टाइगर श्रॉफ भयानक लुक में दिख रहे हैं। यह फिल्म सिद्धार्थ आनंद बना रहे हैं जिन्होंने ऋतिक रोशन और कटरीना कैफ स्टारर फिल्म बैंग बैंग बनाई थी।

जब रैम्बो की घोषणा की गई थी तो इसे काफी पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला था, लेकिन टाइगर श्रॉफ और सिद्धार्थ के बिजी शेड्यूल की वजह से फिल्म ज्यादा प्रोग्रेस नहीं कर सकी। हालांकि, अब सिद्धार्थ आनंद ने इन बातों को नकारते हुए अपने शूटिंग प्लान की अनाउंसमेंट कर दी है। सूत्रों के मुताबिक फिल्म की शूटिंग 2019 के आखिरी में शुरु की जाएगी। उससे पहले टाइगर श्रॉफ ऋतिक रोशन के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग पूरी करेंगे।

आपको बता दें कि रैम्बो डेविड मॉरेल के उपन्यास फर्स्ट ब्लड पर बनी मूवी जो इसी नाम से ही थी, की रीमेक है। जिसमें सिल्वेस्टर स्टालोन ने जॉन रैम्बो की भूमिका अदा की थी। यह फिल्म वियतनाम वॉर के एक योद्धा की कहानी बताती है। वैसे टाइगर श्रॉफ इस समय देहरादून में स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 की शूटिंग कर रहे हैं। धर्मा प्रॉडक्शन के अंतर्गत बनने वाली इस फिल्म का निर्देशन पुनीत मल्होत्रा कर रहे हैं।
 

रिलीज हुआ इरफान की हॉलिवुड फिल्म पज़ल का पोस्टर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *