बॉलीवुड

टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी का हुआ ब्रेकअप

बागी 2 अभिनेता टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी का कथित रिश्ता अब खत्म हो चुका है. रिपोर्ट के मुताबिक दोनों का ब्रेकअप हो चुका है. बॉलीवुड लाइफ ने सूत्रों के हवाले से लिखा है कि हाल ही के दिनों में दिशा और टाइगर के बीच कई बार लड़ाइयां हुई जिस वजह से दोनों ने

एकदूसरे से कथित रिश्ता तोडऩे का फैसला लिया.

मीडिया में ऐसी कई बार खबरें आईं कि टाइगर और दिशा रिलेशनशिप में हैं लेकिन दोनों ने कभी कैमरे के सामने इस खबर की पुष्टि नहीं की. दोनों का यह कथित अफेयर 3 साल से था. इंटरनेट पर ऐसी कई तस्वीरें और वीडियो आईं जिनमें दोनों को साथ-साथ स्पॉट किया गया. फिल्म बागी 2 की यह हिट जोड़ी कई बार लंच और डिनर डेट करते हुए भी कैमरे में कैद हुए.

index 1

आपको बता दें कि हाल ही में ऐसी खबरें भी आई थीं कि टाइगर श्रॉफ की नजदीकियां स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 की को-स्टार तारा सुतारिया से बढ़ गई है. खबरों के मुताबिक टाइगर और तारा की बढ़ती नजदीकियों से दिशा पटानी नाराज थीं.

ये खबर भी पढ़ें बढ़ रही हैं टाइगर और तारा सुतारियां की नजदीकियां!

चलते चलते आपको यह भी बता दें कि टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी की जोड़ी को फैंस ने खूब सराहा. दोनों ने बागी 2 में साथ काम किया और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई की. वर्ल्डवाइड इस फिल्म ने तकरीबन 250 करोड़ का कारोबार किया. फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री को लोगों ने खूब पसंद किया. अब दोनों की कथित ब्रेकअप की खबरों में कितनी सच्चाई है यह तो दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ ही बेहतर बता सकते हैं.
https://www.youtube.com/watch?v=ZJ_pmNflWAg

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button