नरेंद्र मोदी जहां भी जाते हैं, नफरत शुरू हो जाती है- Rahul Gandhi

राहुल गांधी ने एक बार फिर मोदी पर हमला करते हुए, टवीट् कर कहा है कि भाजपा/ आरएसएस से जुड़े हुए लोग परिवर्तन की सिर्फ बातें करते हैं, लेकिन हकीकत यह है कि ये लोग जहां भी जाते हैं नफरत शुरू हो जाती है। लोगों को आपस में लड़ाना, सांप्रदायिक दंगे करवाना इन लोगों की फितरत है।जहाँ पर आरएसएस जाती है, नरेंद्र मोदी जाते हैं; वहाँ पर नफरत फैलनी शुरू हो जाती है। जहाँ भी जाते हैं- भाईचारे की बात, जोड़ने की बात कभी नहीं करेंगे। एक हिंदुस्तानी को दूसरे हिंदुस्तानी से लड़ाने का काम करते हैं.

आप 7-8 साल पहले वाला हिंदुस्तान याद कीजिए और आज जो हो रहा है उसको देखिये.पिछले साल फरवरी में जब कोरोना आया, मैंने और कांग्रेस पार्टी ने कहा कि आप तैयारी करिए। अर्थव्यवस्था, छोटे बिजनेस वालों, मजदूरों और गरीबों को बचाने का काम शुरू कीजिए, क्योंकि बहुत बड़ा तूफान आने वाला है. ये हिंदुस्तान के प्रधानमंत्री हैं। अर्थव्यवस्था की रक्षा करने की बजाय, मजदूरों की टिकट की व्यवस्था करने की बजाय लोगों को कह रहे हैं कि घंटी बजाओ। ये मीडिया वाले भी 24 घंटे दिखा रहे थे कि घंटी बज रही है.

उत्तर प्रदेश में जाकर देखिये लाशों का ढेर लगा हुआ है; लाशों को रखने के लिए जगह नहीं है। लेकिन क्या नरेंद्र मोदी जी ने कुछ बोला है, क्या मीडिया ने कुछ बोला है। यह देश के रखवाले हैं, लेकिन यह सबके सब बिक गये हैं. जब कोरोना आया, लाखों मजदूर सड़क पर पैदल चल रहे थे, मर रहे थे; लेकिन मजदूरों को टिकट नहीं दी गई। उसी वक्त नरेंद्र मोदी अपने 2-3 उद्योगपति मित्रों का टैक्स माफ कर रहे थे.

ये खबर भी पढ़ें – मुख्यमंत्री ममता ने Corona के बढ़ते मामलों के लिए बीजेपी को ठहराया जिम्मेदार, स्मृति ने किया पलटवार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button