कोरियाछत्तीसगढ़

कोरिया : बेपरवाह सरकार ने लापरवाही की सारी हदें पार कर दी

कोरिया : कुछ समय पहले ही बैकुंठपुर में एक व्यक्ति के शव को चींटियाँ खा गई थीं उस समय भी अस्पताल प्रबंधन की भारी चूक सामने आई थी और कल फिर से एक बार बैकुंठपुर जिला अस्पताल में भर्ती एक प्रसूता का नवजात शिशु अस्पताल प्रबंधन की भारी लापरवाही के कारण अपनी जान गँवा दिया।

जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) के प्रवक्ता व मीडिया समन्वयक संजीव अग्रवाल ने इस गंभीर घटना पर रोश प्रकट करते हुए कहा कि प्रदेश में हर जिले में स्वास्थ्य चिकित्सा व्यवस्था पूरी तरह से लचर हो गई है जिसका ताज़ा उदाहरण है कल बैकुंठपुर में अस्पताल प्रशासन से हुई बड़ी चूक के कारण हुई नवजात शिशु की मौत।

संजीव अग्रवाल ने कहा कि पिछले दिनों भी बैकुंठपुर में एक व्यक्ति के शव को चींटियाँ खा गई थीं उस समय भी अस्पताल प्रबंधन की भारी चूक सामने आई थी लेकिन उस घटना के बाद भी अस्पताल प्रशासन ने कोई सीख नहीं ली और पुनः एक बड़ा हादसा हो गया।

संजीव अग्रवाल ने तत्काल प्रभाव से संबंधित कर्मचारियों और अधिकारियों को बर्खास्त करने की मांग की है और कहा है कि 15 साल से भाजपा की रमन सरकार का भ्रष्टाचार इस कदर बढ़ गया है कि अब इन्हें किसी की जान की भी परवाह नहीं रही।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button