बॉलीवुडदेश

पुष्पा की रश्मिका ने निभाई दोस्ती, मुश्किलों को पार करते हुए, 17 साल पुरानी दोस्त की शादी में पहुंची

नेशनल क्रश कही जाने वाली दक्षिण भारतीय सिनेमा की अभिनेत्री, रश्मिका मंदाना की लोकप्रियता में पुष्पा के बाद से तो चार चांद लग गए हैं । अपनी सादगी भरी खूबसूरती और क्यूट स्माइल से वह लोगों का दिल लूट लेती हैं। लेकिन वे अपने बिजी शेड्यूल के बावजूद भी अपने पुराने दोस्तों को नहीं भूली हैं. वे उनके लिए समय निकालती रहती हैं । अब रश्मिका मंदाना अपनी दोस्त एक करीबी दोस्त की शादी में शिरकत करने पहुंची। जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, इन तस्वीरों में वह अपनी बचपन की दोस्तों संग नजर आ रही हैं।

रश्मिका मंदाना की खासियत है, कि वे वेस्टर्न ड्रेस में जितनी खूबसूरत लती हैं, उससे कही ज्यादा वे पारंपरिक भारतीय लिबास में खिल जाती हैं. भी बेहद खूबसूरत लगती हैं। अपनी दोस्त की शादी समारोह के लिए भी अभिनेत्री ने पारंपरिक कोडवा साड़ी को चुना । इस दौरान वह लाइट ग्रीन कलर की सिंपल साड़ी में शादी के फंक्शन को एंजॉय करती दिख रही हैं । शादी के दौरान रश्मिका अपनी पुरानी दोस्तों से भी मिलीं और उनके साथ तस्वीरें क्लिक करवाईं।

रश्मिका ने तस्वीरों को शेयर करते हुए बताया कि उनकी फ्लाइट मिस हो गई थी और बहुत मुश्किल से वह फाइनली अपनी दोस्त की शादी अटेंड कर पाईं। अभिनेत्री ने यह भी बताया की ये उनकी 17 साल पुरानी दोस्त हैं, और उनका बचपन उन्हीं के साथ गुजरा है। इसी के साथ उन्होंने कैप्शन के अंत में लिखा, आपकी रश्मिका ऐसी थी । इससे पहले की आपमें से अधिकांश लोग उसे जानते हों और ऐसा लगता है जैसे कुछ भी नहीं बदला है ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button