बॉलीवुड

सलमान खान की फिल्म Bharat के टीजर की पहली झलक आई सामने

सलमान खान की अगली फिल्म भारत का टीजर जल्द ही रिलीज होने वाला है, हालांकि उसकी पहली झलक जरूर सामने आ गई है. फिल्म के प्रोड्यूसर अतुल अग्निहोत्री ने अपने ट्विटर अकाउंट पर Bharat के टीजर की पहली झलक पोस्ट की है. जिसमें उन्होंने लिखा- Countdown begins. टीजर नंबर 1 में भारत के झंडा लहराया जा रहा है. वीडियो के बैंकग्राउंड में ढोल बज रहा है. साथ ही लोगों का शोर भी सुनाई दे रहा है. टीजर की एक झलक को दिखाता ये वीडियो फैंस के बीच वायरल हो रहा है.

ऐसी खबरे हैं कि सलमान की फिल्म भारत का टीजर 26 जनवरी को लॉन्च किया जा सकता है. पहले इसके टीजर को सलमान खान की फिल्म को रिलीज किया जाना चाहिए था. इस फिल्म में सलमान खान के अलावा कटरीना कैफ, तब्बू, दिशा पाटनी, सुनील ग्रोवर भी मुख्य भूमिका में हैं.

भारत फिल्म 2019 में ईद के मौके पर रिलीज होने वाली है. फिल्म में सलमान कई अवतार में दिखेंगे. इस फिल्म की शूटिंग यूएई, पंजाब की कई लोकेशंस में हुई है. सलमान की पिछली फिल्म रेस 3 फ्लॉप रही थी, ऐसे में फैंस को इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं. हालांकि अली अब्बास जफर के साथ सलमान की ये फिल्म धमाका मचाने का दमखम रखती है. अब्बास के साथ ये सलमान की तीसरी फिल्म है, इससे पहले उन्होंने सुल्तान और टाइगर जिंदा है में उनके साथ काम किया है, जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्डतोड़ कमाई की थी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button