दुर्गछत्तीसगढ़बड़ी खबरें

सोशल मीडिया पर गॉसिप करने से पहले अपने गिरेबान में झांके-लक्ष्मीपति

भिलाई,   पिछले दिनों पिछली सरकार के कद्दावर मंत्री सोशल मीडिया पर सेक्टर 7 के विकास कार्यों पर टीका टिप्पणी करते नजर आ रहे थे। जिसे मोह तोड़ जवाब देते हुए भिलाई निगम के एमआईसी मेंबर, खाद्य लोक स्वास्थ्य एवं स्वच्छता विभाग के प्रभारी लक्ष्मीपति राजू ने कहा कि सोशल मीडिया पर ग्रासिप करने से पहले उन्हें अपने गिरेबान में झांकना चाहिए।

उन्हें मंथन करना चाहिए कि पिछले कार्यकाल में उन्होंने ही सेक्टर 7 के विकास के लिए स्वीकृत करोड़ों की राशि को कैसे निरस्त करवा दिया था। उनके रहते नगर निगम में कितने चहेतों को काम बांटे गए और उनके चहेतों के वार्डों में कैसे होता रहा।

लक्ष्मीपति राजू ने आगे कहा कि पूर्व मंत्री को सेक्टर 7 आकर देखना चाहिए कि कहां कहां पर ब्रेकर तोडऩे की वजह से गड्ढे हो गए है। अगर आम जनता की हैसियत से वे कोई नेक सलाह देते हैं तो न सिर्फ उसका स्वागत करेंगे बल्कि उन गड्ढों को भर कर भी दिखाएंगे।

लेकिन गलत बयानबाजी उनके जैसे व्यक्तित्व को शोभा नहीं देता और खासकर उनको जो हमेशा सेक्टर 7 के विकास कार्यों को निरस्त करने को अपना स्वभाव मानते है। उन्हे यह भी देखना चाहिए कि वर्तमान मेयर और विधायक देवेंद्र यादव के नेतृत्व में नगर निगम क्षेत्र के विकास के लिए जो भी राशि आई है वह सभी वार्डों में बांटी गई।

पिछले नेतृत्व की तरह खास लोगों को तवज्जो देना इस नेतृत्व के स्वभाव में नहीं है। आगे लक्ष्मीपति राजू ने पूर्व मंत्री को जवाब देते हुए कहा कि उनका सिर्फ सेक्टर 7 को बार-बार टार्गेट करना चुनावी मानसिकता को दर्शाता है। बार-बार यहां के विकास कार्यों को रोकते आए हैं। इस बार यहां की जनता काम होते देख रही है। यहां के लोगों की सुविधाएं बढ़ी है। वर्तमान नेतृत्व पर लोगों का भरोसा बढ़ा है। और संभवत: यह बात पूर्व मंत्री को भी चुभ रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button