छत्तीसगढ़रायपुर

छग सरकार दे रही है नौकरी का सुनहरा मौका, जल्दी करें आवेदन

रायपुर: छत्तीसगढ़ सरकार ने बेरोजगार युवाओं के लिए नौकरी का सुनहरा मौका दिया है, यहां छत्तीसगढ़ स्टेट पावर होल्डिंग कॉर्पोरेशन लिमिटेड ने लाइनमैन के पदों पर भर्ती निकाली है, इस भर्ती के लिए सीएसपीएचसीएल ने ऑनलाइन आवेदन 26 जुलाई तक आमंत्रित किए हैं, वहीं ये भर्ती प्रक्रिया 1600 पदों के लिए होनी है, जिसपर 10वीं पास, तक आवेदन कर सकते है.

जानें पूरी प्रक्रिया

छत्तीसगढ़ स्टेट पावर होल्डिंग कॉर्पोरेशन लिमिटेड ने इस भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया है। और अगर आप भी आवेदन करना चाहते हैं, तो हम आपको आवेदन करने की पूरी प्रक्रिया बता रहे हैं, जिसके जिसे आप ध्यान से पढ़ें ।

ये खबर भी पढ़ें रायपुर : नौकरियों पर प्रतिबंध, बेरोजगारों की आकांक्षाओं के साथ खिलवाड़- माकपा राज्य सचिवमंडल

कितने पद ?

सीएसपीएचसीएल में  भर्ती 2018 के पदों की संख्या 1600 है, जो लाइनमैन के लिए रहेगी.

कौन कर सकता है आवेदन ?

सीएसपीएचसीएल में भर्ती  के लिए कम से कम दसवीं पास होना जरूरी है, और अभ्यार्थी को किसी मान्यता प्राप्त स्कूल या संस्था से 10वीं पास और आईटीआई का सर्टिफिकेट होना चाहिेए.

क्या होगी आयु सीमा ?

इस पद पर आवेदन करने वाले अभ्यर्थी की न्यूनतम आयु 18 वर्ष और अधिकतम आयु 35 वर्ष होनी चाहिए, वहीं इसके चयन प्रक्रिया में मैरिट लिस्ट के आधार पर सिलेक्शन किया जायेगा.

कितनी लगेगी फीस ?

चलिए अब आपको आवेदन की फीस भी बता देते हैं, इस पद के आवेदन के लिए जनरल वर्ग के अभ्यार्थियों को 150 रुपए, तो एससी, एसटी वर्ग के अभ्यार्थियों को 100 रुपए भुगतान करना होगा, वहीं इस पद की न्युक्ति का स्थान छत्तीसगढ़ में कहीं भी हो सकता है.

कब से कब तक कर सकते हैं आवेदन ?

आप इस पद के लिए 25 जून से आवेदन कर सकते हैं, जबकि 27 जुलाई इसकी आखिरी डेट होगी, अब आप आवेदन का तरीका भी जानना चाहते होंगे, तो आपको बता दें कि सीएसपीएचसीएल की बेवसाइट सीएसपीएचसीएल.को.इन पर जाकर इस पूरी जानकारी ले सकते हैं ।

नोट – नीचे हम आवेदन की लिंक के साथ पूरी जानकारी की लिंक भी दे देंगे, जहां से क्लिक कर आप इसके बारे में और ज्यादा जानकारी हासिल कर सकते है.

खबर अच्छी लगे तो कमेंट जरूर करें ।

http://cspdcl.co.in/recruitment/(S(jtcawlqizn4zxeeaxz2h2pzp))/frmViewRecruitmentNew.aspx

http://cspdcl.co.in/recruitment/(S(wjze2yjndrry5vndp2zxnhj1))/frmViewRecruitmentNew.aspx

 

छग की राजनीति पर एक साधारण चर्चा का वीडियो जरूर देखें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button