खेल

दुबई : क्रिकेट को और आधुनिक बनाएगा टी-10 वॉटसन

दुबई : आस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी शेन वॉटसन का मानना है कि टी-10 का प्रारूप क्रिकेट को आधुनिक रूप से सशक्त करने में मदद करेगा। वॉटसन ने कहा कि यह प्रारूप निश्चित तौर पर क्रिकेट प्रेमियों के लिए रोमांचक प्रारूप होगा। संयुक्त अरब अमीरात में 23 नवम्बर से शुरू हो रही टी-10 लीग में वॉटसन को द कराचियान्स टीम का नेतृत्व करते देखा जाएगा। उनका कहना है कि टी-10 क्रिकेट के प्रशंसकों में और भी इजाफा करेगा।

ये खबर भी पढ़ें – नईदिल्ली : ट्विटर पर हर्शल गिब्स से भिड़े रविचंद्रन अश्विन

क्रिकेट केलैंडर में टी-10 लीग के शामिल होने के बारे में पूछे जाने पर वॉटसन ने कहा, वर्तमान में क्रिकेट के कई प्रारूप हैं, तो मुझे नहीं लगता कि यह प्रारूप तुरंत ही अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर शामिल हो पाएगा।

हालांकि, मुझे लगता है कि इस लीग की धारणा काफी रोमांचक है और क्रिकेट को और भी रोमांचक बनाने के लिए नए प्रारूपों के लिए हमेशा इस खेल में जगह होती है।

http 2F2Fprod.static9.net .au2F 2Fmedia2FNetwork2FHome2FStreams2F20172F062F272F142F142FWatson2 270617 1000

 

वॉटसन ने कहा, टी-20 को देख लीजिए। इस प्रारूप ने वैश्विक स्तर पर क्रिकेट को क्रांतिकारी बना दिया है। मुझे लगता है कि टी-10 भी इस खेल को और भी आधुनिक बनाएगा और निश्चित तौर पर यह दर्शकों के लिए और भी रोमांचक होगा।

ये खबर भी पढ़ें – नईदिल्ली : धोनी से मिली हार का गम भुलाकर साक्षी को गले लगाकर किंग खान ने दी बधाई

इस लीग का हिस्सा बनने के फैसले के बारे में वॉटसन ने कहा, मैंने इस लीग में पिछले सीजन में खेलने वाले कुछ क्रिकेट खिलाडिय़ों से बात की थी और उन्होंने मुझे सकारात्मक प्रतिक्रिया दी। टी-10 लीग के दूसरे सीजन में वॉटसन के अलावा, डारेन सैमी, ब्रैंडन मेक्लम, आंद्रे रसेल, राशिद खान, क्रिस लिन, इयोन मोर्गन, शोएब मलिक, सुनील नरेन जैसे क्रिकेट खिलाडिय़ों को भी खेलते देखा जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button